scriptसड़क पर दौड़ते ट्रक में अचानक लगी आग, ड्राइवर की सूझभूझ से टला बड़ा हादसा | sudden fire broke out in a truck running on road see video | Patrika News
ग्वालियर

सड़क पर दौड़ते ट्रक में अचानक लगी आग, ड्राइवर की सूझभूझ से टला बड़ा हादसा

-सड़क पर दौड़ते ट्रक में लगी अचानक आग-भूसा अनलोड कर लौट रहा था ट्रक-ग्वालियर से गुजरने वाले आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसा-समय रहते ट्रक साइड में लगाकर कूदे ड्राइवर-क्लीनर-आग के शोलों में घिरा ट्रक पूरी तरह जला-दमकल वाहन ने पाया आाग पर कबू

ग्वालियरNov 29, 2021 / 09:05 pm

Faiz

News

सड़क पर दौड़ते ट्रक में अचानक लगी आग, ड्राइवर की सूझभूझ से टला बड़ा हादसा

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में स्थित आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलते समय एक ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि, हादसे का शिकार हुआ ट्रक भूसा अनलोड करके वापस लौट रहा था।


गनीमत रही कि, ट्रक में लगी इस भीषण आग में कोई जनहानि नहीं हुई। वहीं, ड्राइवर और क्लीनर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से भी टल गया। ट्रक चालक के अनुसार, ट्रक में आग इतनी तेजी से भड़की की, अहसास ही नहीं हुआ कि उसनो अचानक इतना विकराल रूप किस क्षण में ले लिया। लेकिन, जैसे ही हमें आग भड़कने का अहसास हुआ तुरंत ही उसे सड़क किनरे लगाकर ड्राइवर और क्लीनर ट्रक से कूद गए, जिससे उनकी जान बच गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- सिंचाई के लिए टंकी की टेस्टिंग कर रहे थे अफसर, वॉल्व टूटने से टंकी बनी वॉटर फॉल


आसपास के लोगों ने भी किया आग बुझाने का प्रयास

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85y194

बता दें कि, घटना जिले के घाटीगांव थाना इलाके में आने वाले पीताबंरा ढाबे के पास की है। ट्रक को आग की लपटों से घिर हुआ देख आसपास खड़े लोग भी तुरंत ही मौके पर पहुंच गए और नजदीक ही लगी एक पानी की टंकी की मदद से ट्रक पर पानी डालना शुरु कर दिया। हालांकि, उनकी इस मेहनत का खास फायदा नहीं मिल सका। इसी दौरान मौके पर मौजूद एक शख्स ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि, आग पर काबू पाए जाने तक ट्रक बुरी तरह जल चुका था। घाटीगांव पुलिस आग लगने के करणों की जांच कर रही है।

Home / Gwalior / सड़क पर दौड़ते ट्रक में अचानक लगी आग, ड्राइवर की सूझभूझ से टला बड़ा हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो