scriptफर्जी सिपाही बोली ठगी में मिलता था 500 रु कमीशन | The fake soldier bid was received in the cheating Rs 500 | Patrika News
ग्वालियर

फर्जी सिपाही बोली ठगी में मिलता था 500 रु कमीशन

फर्जी सिपाही का खुलासा ठगी का पूरा पैसा बाबू के पास जमा पूछताछ पूरी होने पर पुलिस ने ठग महिला को जेल भेजा

ग्वालियरFeb 25, 2020 / 10:53 pm

Puneet Shriwastav

Reveal of fake soldier, all money of fraud was deposited with Babu

फर्जी सिपाही बोली ठगी में मिलता था 500 रु कमीशन

ग्वालियर। प्रधानमंत्री आवास योजना में मकान दिलाने का झांसा देकर ठगने वाली फर्जी सिपाही गीता परिहार ने खुलासा किया ठगी के धंधे में उसे सिर्फ ५०० रु कमीशन मिलता था।

लोगों को चकमा देकर जो पैसा ऐंठती थी सारी रकम उसे नगरनिगम का कर्मचारी गौरव रखता था। वही उसे आवाास योजना के फार्म और पैसा जमा की रसीद मुहैया कराता था।
गीता के पकड़े जाने पर मंगलवार को करीब 20 से ज्यादा महिलाएं महाराजपुरा थाने पहुंच गई। पुलिस से कहा गीता उनसे भी फ्लैट दिलाने के नाम पर ३-३ हजार रु ऐंठ चुकी है। उससे पैसा वापस दिलाओ। उधर पुलिस ने गीता को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।अब नगरनिगम के गौरव की तलाश है।
पुलिस ने बताया ठग गीता सेंवढा, दतिया की रहने वाली है। उसने पकडे जाने के बाद कई कहानियां सुनाईं। नगररक्षा समिति में काम करने की उसकी दलील सहित कई बातें साफ झूठ निकली हैं।
गीता ने शुरुआत में पुलिस को भी झांसा देने की कोशिश की, लेकिन जब भांप गई कि वह फंस गई है तो उसने खुलासा किया उसने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत फ्लैट के लिए आवेदन किया था। उस दौरान नगरनिगम मुख्यालय पर गौरव से उसकी मुलाकात हुई थी। गौरव ने उससे कहा था वह महिलाओं से संपर्क करे। उनसे फ्लैट लेने के आवेदन भरवाए और एडवांस पैसा लाए। इसके एवज में उसे 500 रु कमीशन मिलेगा। टारगेट पूरा होने पर फ्लैट और कमीशन भी मिलेगा।

Home / Gwalior / फर्जी सिपाही बोली ठगी में मिलता था 500 रु कमीशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो