'पेइंग गेस्ट' चोर का बड़ा खुलासा, बोली- उससे पूछो नई-नई लड़कियों को क्यों रखता है पेइंग गेस्ट ?

प्रॉपर्टी कारोबारी के घर से पेइंग गेस्ट बनकर 25 लाख की चोरी करने वाली चोर बबीता का बड़ा खुलासा, कारोबारी पर उठाए सवाल?

By: Shailendra Sharma

Published: 20 Feb 2021, 03:05 PM IST

ग्वालियर. ग्वालियर के प्रॉपर्टी कारोबारी व बिजली कंपनी ठेकेदार अशोक माखीजा के घर हुई 25 लाख की चोरी के मामले में दिल्ली से गिरफ्तार की गई बबीता ने बड़े खुलासे किए हैं। बबीता की ओर से किए गए खुलासे से कई सवाल खड़े हो रहे हैं जिनके जबाव पुलिस ने ढूंढने शुरु कर दिए हैं। वहीं दूसरी तरफ बबीता की साथी गुलप्रीत कौर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर उसकी भी तलाश की जा रही है। बबीता ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसे दिल्ली में स्पा सेंटर चलाने वाली श्वेता ने कारोबारी के घर भेजा था।

 

'उससे पूछो नई-नई लड़कियों को पेइंग गेस्ट बनाकर क्यों बुलाता है'
दिल्ली से गिरफ्तार हुई बबीता ने पुलिस पूछताछ के दौरान प्रॉपर्टी कारोबारी अशोक माखीजा पर सवाल खड़ा किया है। बबीता ने पुलिस से कहा कि वो पहले कारोबारी से पूछे कि वो दिल्ली से नई-नई लड़कियों को बुलाकर घर पर पेइंग गेस्ट क्यों रखता है? बबीता के इस आरोप के बाद पुलिस ने प्रॉपर्टी कारोबारी से भी पूछताछ की है। बबीता के इस खुलासे से कारोबारी और उसके घर में पेइंग गेस्ट बनकर आकर रहने वाली युवतियों पर कई तरह के सवाल खड़े हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ बबीता के साथ पेइंग गेस्ट बनकर आई दूसरी युवती गुलप्रीत कौर अभी भी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस को बबीता से इस बात की जानकारी मिली है कि उन्हें स्पा सेंटर चलाने वाली श्वेता ने कारोबारी के घर भेजा था। ऐसे में सवाल ये भी उठ रहा है कि क्या स्पा सेंटर वाली श्वेता और प्रॉपर्टी कारोबारी के बीच कोई कनेक्शन है? बहरहाल पुलिस सकते में है और अनसुलझे सवालों को सुलझाने की कोशिश में जुटी हुई है।


ये है पूरा मामला...
बीते सोमवार यानि 15 फरवरी को दो युवतियां ग्वालियर के पटेल नगर में रहने वाले प्रॉपर्टी कारोबारी अशोक माखीजा के घर पर पहुंची थी। जहां उन्होंने बतौर पेइंग गेस्ट उनसे घर में एक कमरा 600 रुपए पर एक दिन के लिए किराए पर लिया था। दोनों ही युवतियों ने अपने नाम बबीता और गुलप्रीत कौर बताते हुए खुद को जालंधर निवासी बताया था। प्रॉपर्टी कारोबारी घर में अपनी पत्नी के साथ अकेले घर में रहते हैं और वो पहले भी लड़कियों को पेइंग गेस्ट के तौर पर घर में रखते आए हैं लिहाजा उन्होंने दोनों युवतियों को घर में रख लिया। दोनों लड़कियों ने रात में घर पर उन्होंने शराब पी और खाना खाया इसके बाद मंगलवार की सुबह नाश्ता करके घर से चली गईं। युवतियों के जाने का बाद जब मखीजा की पत्नी किरन ने अलमारी में देखा तो उसके लॉकर से 20 लाख रुपए कैश और जेवरात गायब थे।इसके बाद पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने दोनों युवतियों में से एक के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया था जिसकी लोकेशन लगातार दिल्ली मिल रही थी। पुलिस की एक टीम दिल्ली पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद युवती को पकड़ने में सफलता हासिल की। युवती चोरी के पैसों से अपने बॉयफ्रैंड के साथ एक कार खरीदने के लिए पहुंची थी और पुलिस ने वहीं से गिरफ्तार किया है। युवती की दूसरी साथी गुलप्रीत फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। पकड़ी गई युवती बबीता के पास से पुलिस ने लाखों रुपए और जेवरात बरामद किए थे।

देखें वीडियो- भिंड : पेट्रोल डीजल गैस सिलेंडर के दामों का विरोध

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned