scriptट्रक की टक्कर से बाइक सवारों की मौत, बॉडी के हुए कई टुकड़े, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो | truck hit bikers dead body split in many piece live video of accident | Patrika News
ग्वालियर

ट्रक की टक्कर से बाइक सवारों की मौत, बॉडी के हुए कई टुकड़े, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

अगर आप कमजारे दिल के हैं तो फिर ये वीडियो आप नहीं देखें। आपका मन विचलित भी हो सकता है।

ग्वालियरDec 18, 2017 / 05:38 pm

shyamendra parihar

truck hit bikers, youth body split in many piece, truck burnt after hit bike, truck bike accident, live video of deadly accident, deadly accident on highway, gwalior news, shivpuri news in hindi, mp news

ग्वालियर/शिवपुरी। अगर आप कमजारे दिल के हैं तो फिर ये वीडियो आप नहीं देखें। आपका मन विचलित भी हो सकता है। दरअसल सोमवार की सुबह शिवपुरी के देहात इलाके में ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी , जिसके बाद तीनों बाइक सवार पुल की रैलिंग के बीच फंस गए। टक्कर इतनी भयानक थी कि तीनों युवकों की बॉडी के कई टुकड़े हो गए एवं उनकी मौत मौके पर ही हो गई। इसके अलावा टक्कर से ट्रक में आग लग गई।

 

सावधान रहिए इन चीजों में खपाई जा रही है हानिकारण चाइनीज शक्कर, ऐसे पहचानें शक्कर असली है या नकली

ये घटना शिवपुरी में सुबह हुई जब सामने से आ रहे ट्रक का टायर फट गया और वो घिसटता हुआ गिरा और उसमें आग लग गई। इसी बीच सामने से आती हुई एक बाइक ट्रक और पुल की रेलिंग के बीच फंस गई। इससे बाइक पर सवार तीनों की मौत हो गई और उनकी डेड बॉडी के कई टुकड़े हुए और पुल से नीचे जा गिरे। बाद में पुलिस ने फायर ब्रिगेड बुलाकर ट्रक की आग को बुझाया।

 

अवैध खनन का कारोबार पहुंचा 2000 करोड़ तक और सरकार को तीन साल में मिले बस इतने रुपए, खबर चौंका देगी

देहात इलाके में सुबह करीब 10 बजे मुर्गी दाने से भरा ट्रक झांसी से शिवपुरी की ओर जा रहा था। शिवपुरी से 20 किमी दूर भगोरा गांव के पास अचानक ट्रक का टायर फट गया। इससे ट्रक अनकंट्रोल हो गया और भगोरा पुल के पास जाकर गिरा और घिसटने लगा। घिसटते हुए ट्रक में आग लग गई। इसी बीच शिवपुरी से नयामोला गांव की ओर तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे।

 

तीन युवकों की बॉडी के हुए कई टुकड़े
तीनों युवक की बाइक ट्रक को अचानक सामने से आता देखकर संभल नहीं पाए और पुल पर ट्रक और रेलिंग के बीच जाकर फंसे और उनकी बॉडी के टुकड़े हुए और उछलकर पुल से नीचे जा गिरे। इस बीच एक्सीडेंट की खबर मिलते ही पुलिस और फायर अमला तुरंत भगोरा पहुंचा और ट्रक की आग बुझाने में लग गया। पुलिस ने पुल के नीचे जाकर टुकड़ों में बंटी डेड बॉडी को एकत्र किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एक बाइक पर तीन जा रहे थे मृतक
हादसे में मरने वालों में रिंकू जाटव ,करन जाटव व महेंद्र जाटव निवासी अमोला शामिल है तीनों एक बाइक पर सवार होकर शिवपुरी से अपने घर अमोला जा रहे थे।

Home / Gwalior / ट्रक की टक्कर से बाइक सवारों की मौत, बॉडी के हुए कई टुकड़े, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो