scriptधूमेश्वर धाम में दर्शन करने गए दो दोस्त नदी में डूबे, पैर फिसलने से हुआ हादसा | two friends drowned in the river Dhumeshwar Dham news | Patrika News
डबरा

धूमेश्वर धाम में दर्शन करने गए दो दोस्त नदी में डूबे, पैर फिसलने से हुआ हादसा

सोमवार सुबह एक युवक की लाश मिली, दूसरे की तलाश में जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन…।

डबराJul 26, 2021 / 03:17 pm

Manish Gite

hotwani.png

 

ग्वालियर। ग्वालियर से धूमेश्वर धाम शिव मंदिर में दर्शन करने गए दो युवक सिंध नदी में डूब गए। हादसा झरने का बहाव तेज होने से पैर फिसलने के कारण हुआ। घटना के 20 घंटे बाद सोमवार को सुबह एक युवक का शव मिल गया है, जबकि दूसरे साथी की तलाश अब भी जारी है।

जानकारी के अनुसार किशन होतवानी (22) पुत्र राजेश निवासी नई सडक़ ग्वालियर और किदांशू शाक्य (22) पुत्र कैलाश शाक्य निवासी कंपू ग्वालियर अपने 10 दोस्तों के साथ पांच बाइक से धूमेश्वर धाम में दर्शन के लिए गए थे। किशन और किदांशू समेत पांच दोस्त नहाने के लिए नदी पर उतर गए। झरने के तेज बहाव के कारण किशन और किदांशू दोनों डूब गए। काफी समय तक दोस्तों ने भी खोजबीन की, लेकिन नहीं मिले। सूचना पर भितरवार थाना प्रभारी पंकज त्यागी पुलिस बल के साथ पहुंचे। दो घंटे बाद ग्वालियर से रेस्क्यू टीम पहुंची और दोनों युवकों की रात तक तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। युवक किदांशू के परिजन मौके पर पहुंच गए थे। ग्वालियर से आई रेस्क्यू टीम ने सोमवार को भी सिंध नदी में खोजबीन की। इसमें एक युवक की लाश मिली है, जिसकी पहचान किशन होतवानी के रूप में हुई है। जबकि किदांशू शाक्य की तलाश अब भी चल रही है।

Home / Dabra / धूमेश्वर धाम में दर्शन करने गए दो दोस्त नदी में डूबे, पैर फिसलने से हुआ हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो