scriptखराब ट्रांसफार्मरों की 48 घंटे में रिपोर्ट सामने लाओ | Uncover reports of defective transformers in 48 hours | Patrika News
ग्वालियर

खराब ट्रांसफार्मरों की 48 घंटे में रिपोर्ट सामने लाओ

मंत्री ने अधिकारियों की बैठक लेकर कहा

ग्वालियरOct 17, 2019 / 01:20 am

prashant sharma

खराब ट्रांसफार्मरों की 48 घंटे में रिपोर्ट सामने लाओ

खराब ट्रांसफार्मरों की 48 घंटे में रिपोर्ट सामने लाओ

ग्वालियर. प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी सुमन ने बुधवार को कलेक्टर सभागार में अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जितने भी आंगनवाड़ी भवन बन चुके हैं, उन सभी में आंगनवाड़ी केन्द्रों को शिफ्ट किया जाए। इसके अलावा कुछ समय बाद शुरू हो रही समर्थन मूल्य पर खरीद के लिए भी व्यवस्था सही कराओ।
बैठक में बिजली की समीक्षा के दौरान जब मंत्री ने अधिकारियों से पूछा तो कलेक्टर अनुराग चौधरी ने बिजली कंपनी के अधिकारियों से कहा कि जिले में जितने भी ट्रांसफार्मर लगने के तुरंत बाद खराब हो गए हैं, उन सभी की लिस्टिंग करके 48 घंटे में सामने लाओ। इसके बाद मंत्री ने डबरा, घाटीगांव, भितरवार क्षेत्र के विकास कार्य, व्यवस्थाएं आदि की समीक्षा की। इस दौरान कलेक्टर ने बताया कि हितग्राहियों को आंगनवाड़ी के जरिए बेहतर सेवाएं देने के लिए 120 अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। बैठक में मंत्री के अलावा जिपं सीईओ शिवम वर्मा, अपर कलेक्टर अनूप कुमार सिंह, रिंकेश वैश्य, एडीएम टीएन सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Home / Gwalior / खराब ट्रांसफार्मरों की 48 घंटे में रिपोर्ट सामने लाओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो