scriptसमर्थन मूल्य खरीदी पर केंद्रीय कृषि मंत्री का बयान, एमएसपी जारी है और जारी रहेगी | Union agriculture minister : MSP is there and will continue | Patrika News
ग्वालियर

समर्थन मूल्य खरीदी पर केंद्रीय कृषि मंत्री का बयान, एमएसपी जारी है और जारी रहेगी

Agri Minister Narendra Singh Tomar: ग्वालियर पहुंचे नरेंद्र सिंह तोमर ने समर्थन मूल्य पर दिया यह बयान…।

ग्वालियरDec 04, 2021 / 10:55 am

Manish Gite

tomar1.png

ग्वालियर. समर्थन मूल्य खरीदी (एमएसपी) पर केन्द्रीय मंत्री तोमर ने कहा, एमएसपी जारी थी और आने वाले कल में भी जारी रहेगी। प्रधानमंत्री ने एमएसपी (msp) विचार करने के लिए और प्रभावी व पारदर्शी बनाने के लिए कमेटी बना दी है, वह कमेटी आगे विचार करेगी। वे शुक्रवार देर रात दिल्ली से ग्वालियर आए थे।

किसानों की मौत के आंकड़े यदि भाजपा सरकार पर नहीं है तो हम उपलब्ध करा देंगे, राहुल गांधी के बयान पर केन्द्रीय कृषि मंत्री तोमर (Union agriculture minister Narendra Singh Tomar) ने कहा, राहुल गांधी की बात पर कांग्रेस के कार्यकर्ता भी भरोसा नहीं करते हैं। मुझे उनके बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करना है। खाद की कमी पर कृषि मंत्री ने कहा, खाद को लेकर किसानों को किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। सरकार पूरी तरह से गंभीर है। पहले भी खाद पूरी मिली है और आगे भी मिलता रहेगा।

 

मप्र में मायावती ने सुरक्षा के अपने बसपा पुलिस को मैदान में उतारने पर केन्द्रीय कृषि मंत्री तोमर ने कहा, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, कि कौन सी पुलिस उतारी है प्रदेश में तो मप्र पुलिस ही होगी बाकी किसी दूसरी राजनैतिक पार्टी की पुलिस कैसे हो सकती है। कोई भी राजनैतिक पार्टी अपना कार्यक्रम चलाए यह अलग बात है। मप्र में कानून का राज कायम है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85yvvi

Home / Gwalior / समर्थन मूल्य खरीदी पर केंद्रीय कृषि मंत्री का बयान, एमएसपी जारी है और जारी रहेगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो