scriptUnion agriculture minister : MSP is there and will continue | समर्थन मूल्य खरीदी पर केंद्रीय कृषि मंत्री का बयान, एमएसपी जारी है और जारी रहेगी | Patrika News

समर्थन मूल्य खरीदी पर केंद्रीय कृषि मंत्री का बयान, एमएसपी जारी है और जारी रहेगी

Agri Minister Narendra Singh Tomar: ग्वालियर पहुंचे नरेंद्र सिंह तोमर ने समर्थन मूल्य पर दिया यह बयान...।

ग्वालियर

Published: December 04, 2021 10:55:42 am

ग्वालियर. समर्थन मूल्य खरीदी (एमएसपी) पर केन्द्रीय मंत्री तोमर ने कहा, एमएसपी जारी थी और आने वाले कल में भी जारी रहेगी। प्रधानमंत्री ने एमएसपी (msp) विचार करने के लिए और प्रभावी व पारदर्शी बनाने के लिए कमेटी बना दी है, वह कमेटी आगे विचार करेगी। वे शुक्रवार देर रात दिल्ली से ग्वालियर आए थे।

tomar1.png

किसानों की मौत के आंकड़े यदि भाजपा सरकार पर नहीं है तो हम उपलब्ध करा देंगे, राहुल गांधी के बयान पर केन्द्रीय कृषि मंत्री तोमर (Union agriculture minister Narendra Singh Tomar) ने कहा, राहुल गांधी की बात पर कांग्रेस के कार्यकर्ता भी भरोसा नहीं करते हैं। मुझे उनके बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करना है। खाद की कमी पर कृषि मंत्री ने कहा, खाद को लेकर किसानों को किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। सरकार पूरी तरह से गंभीर है। पहले भी खाद पूरी मिली है और आगे भी मिलता रहेगा।

मप्र में मायावती ने सुरक्षा के अपने बसपा पुलिस को मैदान में उतारने पर केन्द्रीय कृषि मंत्री तोमर ने कहा, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, कि कौन सी पुलिस उतारी है प्रदेश में तो मप्र पुलिस ही होगी बाकी किसी दूसरी राजनैतिक पार्टी की पुलिस कैसे हो सकती है। कोई भी राजनैतिक पार्टी अपना कार्यक्रम चलाए यह अलग बात है। मप्र में कानून का राज कायम है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.