scriptसुसाइड से पहले मोबाइल में वीडियो रिकार्ड,बोला ससुराल से तंग हूं | Video record on mobile before suicide | Patrika News
ग्वालियर

सुसाइड से पहले मोबाइल में वीडियो रिकार्ड,बोला ससुराल से तंग हूं

पत्नी मायके गई तो फांसी लगाई

ग्वालियरApr 07, 2020 / 12:23 am

Puneet Shriwastav

wife went to her maternal home, he was hanged

सुसाइड से पहले मोबाइल में वीडियो रिकार्ड,बोला ससुराल से तंग हूं

ग्वालियर। पत्नी के मायके जाने से खफा पति ने फांसी लगाई, उसने सुसाइड से पहले मोबाइल का कैमरा आॅन कर कहा सास, ससुर और साले की वजह से परिवार बर्वाद हुआ है। इन लोगों ने उसे पीटा है बेइज्जती से दुखी होकर सुसाइड कर रहा हूं। इनकी वजह से ही पत्नी उसे छोडकर मायके चली गई है।
एसआई विश्राम सिंह ने बताया घोसीपुरा मुरार में रहने वाले कैलाश पाल ने रविवार को फांसी लगा ली। कैलाष मिस्त्री की दुकान पर काम करता था।
दो दिन पहले पत्नी से उसका विवाद हुआ थां गुस्से में पत्नी दोनों बेटियों को लेकर मायके चली गई। दंपती के बीच झगडा रोकने के लिए ससुराल वालों ने पंचायत भी बुलाई थी।

लेकिन उसमें नतीजा नहीं निकला था।
दो दिन से कैलाश घर में अकेला था। रविवार को उसने नसैनी पर चढकर छत के कुंदे में फंदा बनाया। उस पर लटक गया। सुसाइड से पहले उसने मोबाइल का कैमरा आॅन कर उसमें आखिरी दलील भी रिकार्ड की, इसमें कैलाश ने पुलिस से कहा है कि वह सुसाइड कर रहा है।
इसकी जिम्मेदार उसकी सास, ससुर और ***** है। इन लोगों ने उसकी मारपीट की थी, सबके सामने बेइज्जत किया था। इससे दुखी था। अंदर ही अंदर घुट रहा था।

इसलिए सुसाइड रहा है। कैलाश के फांसी लगाने का पता चलने पर उसकी पत्नी भी घर आ गई। मोबाइल में रिकार्ड केलाश की बातों के आधार पर अब उसके ससुराल वालों से पूछताछ की जाएगी।

Home / Gwalior / सुसाइड से पहले मोबाइल में वीडियो रिकार्ड,बोला ससुराल से तंग हूं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो