scriptअधिकारी और पार्षद नहीं सुनते लोगों की समस्या, सडक़ों पर उतरे वार्डवासी | Water problems in Gwalior city | Patrika News
ग्वालियर

अधिकारी और पार्षद नहीं सुनते लोगों की समस्या, सडक़ों पर उतरे वार्डवासी

मोतीझील प्लांट में खराबी आने से नहीं भर पाईं चार टंकियां

ग्वालियरJul 03, 2019 / 11:10 am

monu sahu

Water problems

अधिकारी और पार्षद नहीं सुनते परेशानी, सडक़ों पर उतरे गुस्साए लोग

ग्वालियर। उपनगर ग्वालियर के लोहामंडी में 3 दिन से पानी नहीं आने पर लोगों ने चक्काजाम कर दिया। सुबह 10 बजे लोहामंडी के लोग घरों से बर्तन लेकर सडक़ों पर आ गए और जैन मंदिर के पास पानी की मांग को लेकर वहीं बैठ गए। क्षेत्र में तिघरा का पानी नहीं आने के बाद भी पीएचई द्वारा टैंकर नहीं भेजने पर नाराज लोग सडक़ों पर उतर आए। उनका कहना था, हमारी बात निगम के अधिकारियों के साथ पार्षद भी नहीं सुनते।
इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर : तीन साल के मासूम की मौत, गांव में पसरा मातम

घरों में एक-एक बूंद पानी के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है। चक्काजाम की खबर मिलते ही पीएचई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सुबह 10.30 बजे के आसपास सडक़ पर लंबा जाम लग गया तब पीएचई के अधिकारियों ने टैंकर मंगाकर लोगों को पानी उपलब्ध कराया। उसके डेढ़ घंटे बाद चक्काजाम खुल सका।
इसे भी पढ़ें : फ्री में नहीं मिला देसी चिकन, तो पड़ोसी ने मारे पांच मुर्गे, मालकिन ने दर्ज कराया केस

सब लग गए पानी भरने
लोहामंडी में पानी का टैंकर पहुंचते ही घरों में मौजूद सभी लोग पानी भरने में लग गए। इसमें एक स्कूली जाने के लिए तैयार हुई बच्ची तनिष्का दुबे भी बाल्टियां लेकर पानी के लिए दौड़ भर रही थी। वहीं एक बुजुर्ग महिला कुसुम गुप्ता भी पानी भरने बाहर आ गईं। इन लोगों का कहना था कि पानी के लिए काफी परेशान हो गए हैं।
इसे भी पढ़ें : मृत पति के क्लेम सेटलमेंट की स्पीड पोस्ट डाकिए ने पत्नी को नहीं दी, बोला- जिसके नाम से आई है डाक उसी को देंगे

यहां नहीं भर पाईं थी टंकियां
मोतीझील पर पानी की टंकी नहीं भरने से मंगलवार को शहर की चार टंकियों को पानी की सप्लाई नहीं हो पाई। जिसमें इंदरगंज, आमखो, लक्ष्मण तलैया और कोटेश्वर टंकी शामिल हैं। पानी नहीं पहुंचने से लक्ष्मण तलैया, खल्लासीपुरा, धोबीघाट, डोंगरपुरा, कमलसिंह का बाग, रामबाग कॉलोनी, गेड़ेवाली सडक़, पीजीवी कॉलेज, आमखो, आमखो शिवाजी नगर, विजया नगर, न्यू शिवाजी नगर आदि क्षेत्रों में पानी की समस्या बनी रही।

Home / Gwalior / अधिकारी और पार्षद नहीं सुनते लोगों की समस्या, सडक़ों पर उतरे वार्डवासी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो