scriptशादी करने से मना किया तो वायरल कर दिए लड़की के अश्लील फोटो-वीडियो | Patrika News
ग्वालियर

शादी करने से मना किया तो वायरल कर दिए लड़की के अश्लील फोटो-वीडियो

सोशल मीडिया के जरिए हुई थी दोनों की दोस्ती, बातचीत के दौरान लड़की से ले लिए थे उसके फोटोज-वीडियो…

ग्वालियरApr 17, 2024 / 09:55 pm

Shailendra Sharma

SOCIAL MEDIA SIDE EFFECT
ग्वालियर में दोस्ती..प्यार..धोखा और ब्लैकमेलिंग का मामला सामना आया है। शादी से इंकार करने पर आरोपी ने पीड़ित युवती के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं जिसके बाद से पीड़िता इंसाफ के लिए भटक रही है। पीड़िता का आरोप है कि उसने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब पीड़िता ने एसपी से गुहार लगाई है। आरोपी और पीड़िता की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी।

ये है पूरा मामला..


पीड़िता ने बताया है कि वो कुछ दिन पहले अपनी ताई के साथ किला गेट थाना इलाके में रहने के लिए आई थी। इसी दौरान उसकी सोशल मीडिया के जरिए नीरज नाम के युवक से दोस्ती हो गई। दोनों के बीच बातचीत होने लगी और फिर एक दिन बातों में फंसाकर नीरज ने उससे उसके अश्लील फोटो और वीडियो ले लिए। फोटो और वीडियो लेने के बाद नीरज उस पर शादी का दबाव बनाने लगा। जब उसने नीरज से शादी करने से इंकार किया तो आरोपी ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

शिकायत की पर नहीं हुई कार्रवाई- पीड़िता


पीड़िता का कहना है कि उसने आरोपी नीरज के खिलाफ पहले शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने बताया कि आरोपी नीरज खुद को फरीदाबाद का रहने वाला बताता था लेकिन वो कहां का रहने वाला है इसकी उसे सही जानकारी नहीं है। पीड़िता ने अब एसपी से मामले की शिकायत की है। एसपी ने साइबर सेल और क्राइम ब्रांच को निर्देश देते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई करने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो