scriptनर्स की गला घोंटकर हत्या, बेटी बोली- पापा ने मार डाला मम्मी को | woman murder by her husband in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

नर्स की गला घोंटकर हत्या, बेटी बोली- पापा ने मार डाला मम्मी को

नर्स की गला घोंटकर हत्या, बेटी बोली- पापा ने मार डाला मम्मी को

ग्वालियरMay 07, 2019 / 12:38 pm

Gaurav Sen

woman murder by her husband in gwalior

नर्स की गला घोंटकर हत्या, बेटी बोली- पापा ने मार डाला मम्मी को

ग्वालियर. शराबी ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी, मां की चीखें सुनकर सुबह नाबालिग बेटी जागी तो उसे चांटा मारकर दूसरे कमरे में भेज दिया। पत्नी की जान लेकर हत्यारा भाग गया, लेकिन बच नहीं सका। नादान बेटी ने वारदात का खुलासा कर दिया।कुछ देर हत्यारोपी दुबका रहा फिर खुद थाने पहुंचकर उसने पत्नी की हत्या की हामी भरकर सरेंडर कर दिया।

मैदाई मोहल्ला, किलागेट में अनिल कोली ने पत्नी सुनीता (35) को गला घोंटकर मार डाला। सुनीता जेएएच में चीफ नर्स थी। मैदाई मोहल्ले में दो बेटियों और पति अनिल के साथ किराए के मकान में रहती थी। अनिल नशाखोर और नाकारा था। सुनीता की पगार से घर का खर्च चलता था। अनिल चाहता था कि नशे की लत के लिए सुनीता ही पैसा खर्च करे। इस पर दोनों में आए दिन क्लेश होता था। सोमवार रात को भी अनिल शराब पीकर आया था। सुबह पांच बजे के करीब उसकी नींद खुली, तब सुनीता भी जाग चुकी थी।

अनिल से सुबह-सुबह उससे पैसे मांगे, इस पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। सुनीता पति को ऐश करने के लिए पैसे देने को राजी नहीं थी, गुस्से में अनिल ने सुनीता को पीटा, उसे धक्का देकर पलंग पर पटक दिया। एसआई राजेश पुरोहित ने बताया अनिल पत्नी पर हावी हो गया। पलंग के पास में उसकी लैगी पड़ी थी, उसे फाडकऱ सुनीता के गले में फंदा बनाकर घोंटने की कोशिश की। जान बचाने के लिए सुनीता चीखी, मां के रोने चीखने की आवाज सुनकर उनकी नादान बेटी जाग गई।

दूसरे कमरे से उठकर आई तो अनिल ने बेटी को चांटा मारकर उसे भगा दिया। फिर सुनीता की जान निकलने तक उसका गला कसता रहा। पत्नी की हत्या कर बेटियों के पास जाकर बोला कि मम्मी सो रही हैं तुम भी सो जाओ। दोनों बच्चियों को सुलाकर आरोपी भाग गया।

बेटी जागी तब हत्या का राज खुला
एसआई पुरोहित के मुताबिक करीब 8 बजे सुनीता की बड़ी बेटी (7) जागी तो मां को जगाने पहुंची। सुनीता का भाई महेन्द्र भी उसी मोहल्ले में रहता है। उसकी तमाम कोशिश के बाद सुनीता नहीं उठी तो बच्ची रोती हुई मामा के घर पहुंची, उन्हें बताया कि पापा ने सुबह मम्मी को पीटा था। उसके बाद मां नहीं उठ रही। महेन्द्र और उसकी पत्नी देखने आए। शव पड़ा देखकर पुलिस को बुलाया तब तक अनिल भाग चुका था।

बच्ची ने पुलिस को बताया
सुनीता की नाबालिग बेटी ने पुलिस को बताया कि पापा शराब के लिए मां को पीटते थे। सुबह भी दोनों के बीच मारपीट से उसकी नींद खुली। पापा ने मम्मी का गला दबाया था फिर उसे चांटा मारकर भगा दिया। बच्ची के खुलासे के कुछ देर बाद अनिल भी थाने आ गया। उसने सुनीता कहा, वह भागने वाला था लेकिन फिर सोचा कि पुलिस ढूंढ लेगी तो थाने आकर जुर्म कुबूल किया। पुलिस के मुताबिक अब अनिल पत्नी के चरित्र पर उंगली उठा रहा है।


पहाड़ी पर मिला शव, हत्या की आशंका
गुप्तेश्वर पहाड़ी पर मोम के हनुमान मंदिर के पास सोमवार दोपहर अज्ञात शव पहाडिय़ों के बीच उलझा मिला है। कई घंटे तक मृतक की पहचान नहीं हुई उसके बाद पता चला कि मरने वाला मंदबुद्धि था। अक्सर सुबह से मंदिर दर्शन करने आता था। आशंका है कि सोमवार को फिसलने से हादसा हो गया। उधर शुरुआत में शव को देखकर पुजारी और मंदिर आने वालों ने समझा कि उसकी हत्या हुई है।

पुलिस ने बताया गुप्तेश्वर पहाड़ी पर मोम के हनुमान मंदिर के पास सोमवार को रमेश कुलकर्णी (50) का शव पुजारी को बैठी हालत में पत्थरों के बीच उलझा मिला। रमेश के माथे और उंगलियों में जख्म थे। देखने वालों ने समझा कि उसकी हत्या हुई है यह देश पुजारी ने पुलिस को बुलाया। जनकगंज थाने में पदस्थ एसआई आरबीएस बैस ने बताया कि शुरुआत में शव देखकर आशंका थी हत्या हुई है। इसलिए फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया। पहाड़ी के पास लगे पेड़ की टहनियां टूटी हुई थीं, पत्थरों पर रमेश के बाल चिपके थे। पड़ताल में माना गया कि रमेश ऊपर से गिरा है। परिजन को बुलाया तो पता चला कि रमेश मंदबुद्धि और अविवाहित था। मंदिर दर्शन करने जाता था। पहाड़ी पर आकर उनका पैर फिसलने से गिरकर उसकी मौत हुई है।

woman murder by her husband in gwalior
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो