scriptयह युवती नहीं करना चाहती थी शादी,फिर हुआ ऐसा और इस हाल में मिली मां को | woman suicide with noose in home | Patrika News
ग्वालियर

यह युवती नहीं करना चाहती थी शादी,फिर हुआ ऐसा और इस हाल में मिली मां को

शहर में रहने वाली एक युवती ने डिप्रेशन के चलते रात को अपने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली।

ग्वालियरNov 21, 2017 / 09:09 pm

monu sahu

youth

woman

ग्वालियर। शहर में रहने वाली एक युवती ने डिप्रेशन के चलते सोमवार की रात को अपने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। युवती का दो साल पहले पति से तलाक हो गया था और वह अपने मायके में ही रह रही थी। हालाकि इस दौरान उसके परिजनों ने उसकी दूसरी शादी कराने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी और उसने शादी नहीं की। पुलिस ने शव को पीएम हाऊस भिजवाकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह खबर भी पढ़ें: नीचे दुकान में लगी आग,ऊपर गहरी नीद में सो रहा था परिवार,पढ़ें पूरी खबर

शहर के उरवाई गेट के पास रहने वाले बालकिशन बाथम की 22 वर्षीय बेटी लक्ष्मी की करीब दो साल पहले शहर के थाटीपुर में रहने वाले एक युवक से शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही लक्ष्मी और उसके पति में आए दिन झगड़े होने लगे जिससे परेशान होकर उसने पति से तलाक ले लिया और अपने माता-पिता के साथ वह रहने लगी।
यह खबर भी पढ़ें: कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग,इस हाल में मिला कांग्रेस पार्षद

हालाकि लक्ष्मी के पिता ने कोशिश की कि उसकी दूसरी शादी हो जाए लेकिन वह नहीं मानी और उसने शादी नहीं की जिससे वह काफी परेशान रहने लगी।
यह खबर भी पढ़ें: दुल्हन बनने से 48 घंटे पहले युवती ने परिजनों को चकमा देकर किया ऐसा काम,हर किसी के मुंह से निकली यह बात

सोमवार की रात लक्ष्मी अपने परिजनों से बातचीत कर रही थी। इसी दौरान वह सोने के लिए अपने कमरे में चली गई। सुबह जब उसकी मां उसे जगाने के लिए पहुंची तो वह फंखे से लटकी हुई मिली। जिसे देखकर उसकी मां ने तुंरत ही परिजनों को जानकारी दी।
यह खबर भी पढ़ें: पानी से भरे टैंक में तैरता हुआ मिला दो साल का मासूम,आपने आज तक नहीं देखा होगा ऐसा चमत्कार

उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हालाकि पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो