धूमधाम से चल रहे थी भानजी के बर्थडे की पार्टी, तभी मामा के साथ हुआ हादसा और घर में मच गया कोहराम

दो महीने पहले भी डबरा में हर्ष फायर से एक युवक हुआ था घायल

ग्वालियर। जिले की भितरवार विधानसभा क्षेत्र के करियावटी गांव में रात बच्ची के पहले जन्मदिन की पार्टी में हर्ष फायर से मामा को गोली लग गई। गंभीर हालत में उसे ग्वालियर इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई, जिस समय घायल को वाहन से ले जाया जा रहा था वह रास्ते में पलट गया। साथियों ने घायल को निकालकर ग्वालियर से आ रही एंबुलेंस के चालक को जबरन उससे उतार दिया और उससे घायल को ले गए।

सहेली के घर दोस्ती फिर प्यार और बाद में ऐसा अंजाम

करियावटी के परिहार मोहल्ला निवासी विष्णु पुत्र सुभाष उर्फ कल्ली परिहार की बेटी का शुक्रवार को जन्मदिन था, जिसमें शामिल होने डबरा के सालबई गांव से विष्णु के ससुरालीजन भी आए थे। रात करीब 10:30 बजे खाना खा रहे तो दूसरी ओर डीजे पर लोग डांस कर रहे थे। विष्णु का ***** मनीष (25) पुत्र रामसेवक भी झूम रहा था। इस दौरान किसी ने फायर कर दिया, जो मनीष के पेट में जा लगा। परिजन व रिश्तेदार मनीष को लेकर वाहन से ग्वालियर रवाना हुए।

महिला आरक्षक से पहले की दोस्ती फिर भेज दिए अश्लील फोटो

चालक से मारपीट कर छीनी एंबुलेंस
घायल मनीष को जब ग्वालियर ले जाया जा रहा था तभी चालक का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी पलट गई। तब गाड़ी के पीछे आ रहे लोगों ने घायल को निकाला और ग्वालियर से मरीज छोड़कर आ रही एंबुलेंस चालक कल्ली खान से मारपीट कर एंबुलेंस लेकर और घायल को उसमें ग्वालियर ले गए जहां उपचार के दौरान मनीष की मौत हो गई। एंबुलेंस चालक कल्ली खान के साथ ग्वालियर से आ रहे उसके साथी साहब सिंह रावत ने बताया, ग्वालियर मरीज को छोड़कर आ रहे थे तभी 20 से ज्यादा लोगों ने रोक लिया और चालक से मारपीट कर गाड़ी छीन ली।गाड़ी में घायल को डालकर ग्वालियर ले गए। पुलिस को सूचना दी।

दो महीने पहले डबरा में भी हर्ष फायर से एक घायल
दो महीने पहले डबरा में हर्ष फायर से घटना हो चुकी है। ठाकुर बाबा रोड पर एक बारात जा रहा थी जिसमें बारातियों द्वारा हर्ष फायर किए जा रहे थे। इसी दौरान एक युवक किसी शादी में खाना खाकर लौट रहा था तभी उसके पैर में गोली लग गई थी। घायल का इलाज ग्वालियर में किया गया था।

monu sahu Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned