scriptलापता युवक की लाश मिली इस हाल में,बॉडी के कुछ पार्ट्स खा गए जानवर, फोटो दिल दहला देगी | youth dead body found animals eat body parts | Patrika News
ग्वालियर

लापता युवक की लाश मिली इस हाल में,बॉडी के कुछ पार्ट्स खा गए जानवर, फोटो दिल दहला देगी

पेट्रोल पंप के पीछे तालाब की झाडिय़ो में एक युवक की 10 दिन पुरानी सड़ी-गली लाश मिली है।

ग्वालियरJan 13, 2018 / 05:31 pm

shyamendra parihar

youth dead body found, dead body found, youth dead body found in bush, missing boy found dead, animals eat deadbody, youth dead body decomposed, gwalior news, shivpuri news, mp news

ग्वालियर/शिवपुरी। जिले के करैरा अनुविभाग अंतर्गत अमोला स्थित सिरसौद पेट्रोल पंप के पीछे तालाब की झाडिय़ो में एक युवक की 10 दिन पुरानी सड़ी-गली लाश मिली है। बताया जा रहा है कि शव को जानवरों नोंच लिया था। शुरू में तो लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई थी वहीं कुछ घंटो बाद उसकी पहचान दिनारा के अलगी निवासी के रूप में हुई।

 

घर के सामने से लापता हुई 10 साल की बच्ची 2KM दूर मिली, बच्ची ने बताई वो कहानी जो होश उड़ा देगी

मृतक छात्र 27 दिसम्बर से गायब था और इस मामले में किसी भी प्रकार की कोई रिपोर्ट पुलिस में दर्ज नहीं थी। हालांकि मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्होंने दो दिन पूर्व शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत को नहीं सुना। अमोला पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अमोला पुलिस को शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे सूचना मिली कि सिरसौद स्थित पेट्रोल पंप के पीछे के तालाब में एक युवक की लाश पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ताल की तो पता चला कि शव करीब १० दिन पुराना है और लाश बुरी तरह से सड़ गई है।

 

भिण्ड विधायक के पूर्व पीए के घर बड़ा हाथ नहीं लगा तो किराएदार के नकदी-जेवर उड़ाए

 

दोपहर तक तो शव की शिनाख्त नहीं हो पाई लेकिन बाद में पता चला कि मृतक दिनारा के ग्राम अलगी निवासी भरत (18) पुत्र विमल कुमार जोशी के रूप में हुई। भरत कक्षा 12 वीं का छात्र है और 27 दिसम्बर 2017 को घर से निकला था, और इसके बाद वापस नहीं लौटा। पुलिस का कहना है कि भरत के गायब होने की सूचना परिजनों ने पुलिस को आज तक नहीं दी थी।

 

9 माह से पैदल ही स्कूल जा रही हैं छात्राएं, सरकार ने नहीं दी साइकिल

 

इधर ऐसी चर्चा है कि परिजन तीन दिन से दिनारा थाने में छात्र की गुमशुदगी की शिखायत करने पहुंच रहे थे, लेकिन पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की। इधर पूरे मामले में छात्र की हत्या की आंशका परिजनो ने जताई है। पुलिस भी प्रथम दृष्टया इसे हत्या मानकर ही पड़ताल कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एफएसएल अधिकारी को भी बुलाया गया और उन्होंने घटनास्थल की बारीकी से पड़ताल की। अमोला थाना प्रभारी परमानंद शर्मा का कहना है कि मामला संदिग्ध है और हत्या भी हो सकती है। जांच के बाद ही हकीकत सामने आ पाएगी।

Home / Gwalior / लापता युवक की लाश मिली इस हाल में,बॉडी के कुछ पार्ट्स खा गए जानवर, फोटो दिल दहला देगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो