scriptक्वारी नदी में डूबा युवक, रोते हुए मां बोली बप्पा ये क्या किया तूने | youth died ganesh immersion accident in bhind | Patrika News
ग्वालियर

क्वारी नदी में डूबा युवक, रोते हुए मां बोली बप्पा ये क्या किया तूने

youth died ganesh immersion accident in bhind : गोताखोरों की टीम ने करीब 400 मीटर के दायरे में पानी के अंदर सर्चिंग की फिर भी नहीं मिला युवक

ग्वालियरSep 13, 2019 / 05:42 pm

monu sahu

youth died ganesh immersion accident in bhind

क्वारी नदी में डूबा युवक, रोते हुए मां बोली बप्पा ये क्या किया तूने

ग्वालियर। भिण्ड जिले के अटेर थाना अंतर्गत परा के पास क्वारी नदी में गणेश प्रतिमा विसर्जित करने अपने अन्य साथियों के साथ गया 23 वर्षीय युवक नदी में डूब गया। हादसा दोपहर 3:30 बजे का है। घटना की सूचना के बाद जिला मुख्यालय से गोताखोर पहुंचे जिन्होंने शाम सात बजे तक रेस्क्यू किया लेकिन युवक नहीं मिला।
भोपाल नाव हादसे की झकझोर देने वाली तस्वीरें, परिजनों की चीत्कार सुन नम थी सभी आंखें

जानकारी के अनुसार भिण्ड शहर के प्रज्ञानगर कुम्हरौआ निवासी रोहित पाराशर पुत्र राधाचरण पाराशर अपने मोहल्ले में रखे गए गणेश प्रतिमा को लेकर दो दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ क्वारी नदी के परा पुल पर विसर्जन के लिए गए थे। बताया गया है कि रोहित पाराशर प्रतिमा को लेकर नदी में उतर रहा था तभी अनियंत्रित होकर वह तेज बहाव में फंसकर बह गया। मौके पर मौजूद युवकों ने रस्सी फेंक कर उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह एक बार उछलने के बाद दोबारा बाहर नहीं उछला।

पुलिस आरक्षक बोला क्या फायदा इस वर्दी का, जा रहा हूं या तो मर कर लौटूंगा, या मार कर

गोताखोरों ने तीन घंटे तक चलाया रेस्क्यू
भिण्ड से गोताखोरों की टीम शाम करीब चार बजे घटनास्थल पर पहुंच गई थी। गोताखोर भोले खां के अलावा अन्य गोताखोरों ने रेस्क्यू शुरू किया। शाम करीब सात बजे तक युवक नहीं मिला जबकि गोताखोरों की टीम ने करीब 400 मीटर के दायरे में पानी के अंदर सर्चिंग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो