scriptएसएसओ की गलती से लाइन मैन की दर्दनाक मौत | Lineman dies due to SSP negligence in Hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

एसएसओ की गलती से लाइन मैन की दर्दनाक मौत

 बिजली का जोरदार झटका लगने से लाइन मैंन खम्बे से नीचे गिर गया।

हमीरपुरJan 14, 2017 / 11:28 pm

Abhishek Gupta

Lineman

Lineman

हमीरपुर. हमीरपुर के राठ नगर के कांशीराम के पास जल निगम के टूयबेल की सप्लाई ठीक करने के लिए संविदा लाइन मैन गौरीशंकर पुत्र मधौव राजपूत जैसे ही शटडाउन लेकर खम्बे पर चढ़ा वैसे ही एसएसओ कुलदीप यादव ने तुरन्त ही शटडाउन वापस ले लिया। जिससे बिजली का जोरदार झटका लगने से लाइन मैंन खम्बे से नीचे गिर गया। साथ में काम कर रहे दूसरे लाइन मैंनों ने तुरन्त उसे उठा कर समुदायक स्वास्थ केंद्र राठ में भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये सूचना मिलते ही परिजनों ने अस्पताल पहुँच कर जमकर हंगामा किया। और मृतक के शव को लेकर राठ हमीरपुर मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। आप को बता दें कि इस एसएसओ की गलती से लगभग ये तीसरी घटना बताई जा रही है। इन घटनाओं से अधिकारी कोई सबक नहीं ले रहे हैं। जैसे ही ये घटना हुई वैसे ही एसएसओ कुलदीप यादव अपने ऑफिस से फरार हो गया। विद्युत विभाग के जेई ख्वाजुद्दीन ने कोतवाली राठ पहुँच कर एसएसओ कुलदीप यादव के खिलाफ मामला दर्ज करा कर उसे तत्काल प्रभाव से पद से हटा दिया। 

पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजन जाम लगाए हुए है। और इस बात पर अड़े हैं कि जब तक मृतक के परिजन को नौकरी और मुआवज़ा नहीं दिया जाता तब तक यू ही वो अड़े रहेगें। अधिकारीयों की काफी मशक्कत के बाद भी जाम नहीं खुल सका। फिलहाल मृतक अपने पीछे दो बेटियां छोड़ गया है। मृतक के परिजनों का रोरो कर बुरा हाल है। और इस घटना के बाद गांव में भी मातम छाया हुआ है।

Home / Hamirpur / एसएसओ की गलती से लाइन मैन की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो