scriptHamirpur sadak hadsa: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौदा दो की मौत,बच्ची घायल | Speeding truck rammed bike riders, two killed, girl injured | Patrika News
हमीरपुर

Hamirpur sadak hadsa: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौदा दो की मौत,बच्ची घायल

Hamirpur sadak hadsa: हमीरपुर जिले के नेशनल हाईवे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया है जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है।

हमीरपुरMay 15, 2023 / 07:44 pm

Vikash Kumar

Hamirpur sadak hadsa: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौदा दो की मौत,बच्ची घायल

Hamirpur sadak hadsa: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौदा दो की मौत,बच्ची घायल

बता दे की ट्रक के रौदने से दो की मौत के बाद इनके साथ एक 10 वर्षीय एक बच्ची घायल हो गई है। जिसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर किया गया है। वही हादसे को अंजाम देकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।
बता दे की आये दिन हो रहे हादसों से आहात होकर स्थानीय लोगों ने जाम लगाकर ब्रेकर बनवाने की मांग में अड़ गए। वही सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और फरार हुए ट्रक चालक की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।
जानकारी के लिए बता दे की हादसा मौदहा कोतवाली क्षेत्र में नरायच गांव के पास नेशनल हाईवे-34 पर हुआ है। यहां कानपुर की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों सहित एक बच्ची को टक्कर मारी और रौंदते हुआ निकल गया। इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई है।
वही नेशनल हाईवे 34 पर आए दिन हो रहे हादसे से उत्तेजित हुए लोगों ने जाम लगा कर प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों का कहना है कि लगातार हो रहे हादसे को रोकने लिए ब्रेकर बनवाने की कई बार मांग की गई थी। लेकिन अभी तक सुनवाई नहीं हुई है। और आज फिर यह हादसा हो गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम खुलवा दिया है।
घटना स्थल में पहुंचे सीओ सर्कल विवेक यादव ने बताया कि शवों की शिनाख्त 25 वर्षीय सुनील कुमार अहिरवार और 21 वर्षीय विनोद के रूप में हुई है। जो महोबा जनपद में खरेला के रहने वाले हैं। इस दोनों युवकों के साथ एक 11 वर्षीय बच्ची शिवपति भी थी जिसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर किया गया है।
वही मिली जानकारी के अनुसार हादसे को अंजाम देकर भागे ट्रक सहित ट्रक चालाक को महोबा जनपद की खन्ना थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Home / Hamirpur / Hamirpur sadak hadsa: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौदा दो की मौत,बच्ची घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो