scriptनदी में नहाने गए थे दो मासूम, डूबकर हुई मौत, मचा कोहराम | Two innocent children died drowned in river | Patrika News
हमीरपुर

नदी में नहाने गए थे दो मासूम, डूबकर हुई मौत, मचा कोहराम

जिले में भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए तालाब में नहाने गए दो मासूम बच्चों की गहरे पानी मे डूबने से दर्दनाक मौत हो गई।

हमीरपुरJul 05, 2019 / 06:23 pm

Neeraj Patel

Hamirpur

Hamirpur

हमीरपुर. जिले में भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए तालाब में नहाने गए दो मासूम बच्चों की गहरे पानी मे डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। जिससे परिवारीजनों में कोहराम मचा हुआ है। 7 और 8 साल के यह दोनों मासूम चचेरे भाई थे।

ये भी पढ़ें – लेखपाल ने फर्जी कागज देकर वसूले लाखों रूपए, फिर भी पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

जिला अस्पताल में परिजनों की मची चीख पुकार, उन मासूम बच्चों के परिजनों की है जिनकी तालाब में डूबने से मौत हो गई। दोनों बच्चे तालाब में नहाने गए थे और गहरे पानी मे डूब गए है एक साथ दो चचेरे भाइयों की मौत से उनके घरों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें – पुलिस का नया कारनामा – ग्रामीणों के द्वारा पकड़े बदमाश को पुलिस ने दिखाई मुठभेड़ मारी गोली

हमीरपुर में सुमेरपुर थाने के कुण्डौरा गांव के रहने वाले रामबाबू और कालीदीन के 7 साल का देवेंद्र कुमार और 8 साल का अंकुर कुमार नाम के दोनों बच्चे गांव के ही तालाब में नहाने गए थे नहाते वक्त बच्चा गहरे पानी मे जाकर डूबने लगा तो दूसरा बच्चा उसे बचाने के लिए गहरे पानी मे चला गया और फिर दोनों बच्चों की डूब कर मौत हो गई। काफी देर बाद ग्रामीणों ने पानी से दोनों के शव निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एक साथ दो मासूमों की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।

Home / Hamirpur / नदी में नहाने गए थे दो मासूम, डूबकर हुई मौत, मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो