नदी में नहाने गए थे दो मासूम, डूबकर हुई मौत, मचा कोहराम

नदी में नहाने गए थे दो मासूम, डूबकर हुई मौत, मचा कोहराम

Neeraj Patel | Updated: 05 Jul 2019, 06:23:34 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

जिले में भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए तालाब में नहाने गए दो मासूम बच्चों की गहरे पानी मे डूबने से दर्दनाक मौत हो गई।

हमीरपुर. जिले में भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए तालाब में नहाने गए दो मासूम बच्चों की गहरे पानी मे डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। जिससे परिवारीजनों में कोहराम मचा हुआ है। 7 और 8 साल के यह दोनों मासूम चचेरे भाई थे।

ये भी पढ़ें - लेखपाल ने फर्जी कागज देकर वसूले लाखों रूपए, फिर भी पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

जिला अस्पताल में परिजनों की मची चीख पुकार, उन मासूम बच्चों के परिजनों की है जिनकी तालाब में डूबने से मौत हो गई। दोनों बच्चे तालाब में नहाने गए थे और गहरे पानी मे डूब गए है एक साथ दो चचेरे भाइयों की मौत से उनके घरों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें - पुलिस का नया कारनामा - ग्रामीणों के द्वारा पकड़े बदमाश को पुलिस ने दिखाई मुठभेड़ मारी गोली

हमीरपुर में सुमेरपुर थाने के कुण्डौरा गांव के रहने वाले रामबाबू और कालीदीन के 7 साल का देवेंद्र कुमार और 8 साल का अंकुर कुमार नाम के दोनों बच्चे गांव के ही तालाब में नहाने गए थे नहाते वक्त बच्चा गहरे पानी मे जाकर डूबने लगा तो दूसरा बच्चा उसे बचाने के लिए गहरे पानी मे चला गया और फिर दोनों बच्चों की डूब कर मौत हो गई। काफी देर बाद ग्रामीणों ने पानी से दोनों के शव निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एक साथ दो मासूमों की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned