scriptहनुमानगढ़: निर्माणाधीन गुरुद्वारे का हिस्सा भरभराकर गिरा, मलबे में दबने से तीन सेवादारों की मौत | Accident at Under construction Gurudwara in Nohar Hanumangarh, 3 died | Patrika News

हनुमानगढ़: निर्माणाधीन गुरुद्वारे का हिस्सा भरभराकर गिरा, मलबे में दबने से तीन सेवादारों की मौत

locationहनुमानगढ़Published: Nov 18, 2018 10:40:55 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Accident at Under construction Gurudwara in Nohar Hanumangarh, 3 died
नोहर, हनुमानगढ़।

निकटवर्ती ढााणी सहारणान में निर्माणाधीन गुरूद्वारा लंगर साहेब के भवन का एक हिस्सा गिरने से वहां सो रहे 6 सेवादार मलबे में दब गए। मलबे में दबे सेवादारों को बचाने के लिए राहत एवं बचाव कार्य चलाया गया। घटना अल सुबह की है। इस दर्दनाक हादसे में अब तक तीन की मौत बताई जा रही है।
ग्रामीणों ने बताया कि ढाणी में गुरूद्वारा लंगर साहिब का निर्माण कार्य पिछले करीब तीन साल से जारी है। गुरूद्वारे की तीन मंजिलें पूरी कर दी गई थी। अब उसके उपर गुम्बद निर्माण का कार्य चल रहा था। रविवार अल सुबह अचानक गुरूद्वारे की पश्चिम साईड की तीन मंजिलों का एक हिस्सा भरभरा कर गिर गया। जिससे भवन में सो रहे 6 सेवादार मलबे में दब गए।
घटना का पता चलने पर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर तीन सेवादारों को मलबे से निकाल कर स्थानीय राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। वहीं दो सेवादारों को करीब तीन घंटे बाद मलबे से निकाला गया है। सभी को स्थानीय राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जिनमें से तीन सेवादारों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
घटना स्थल पर एसडीएम सैय्यद शिराज अली जैदी व पुलिस उपाधीक्षक अतरसिंह पूनिया के निर्देशन में राहत बचाव कार्य जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो