scriptकिराए पर ली कार, रास्ते में ड्रायवर को पिस्तौल दिखा किया लूट का प्रयास, लेकिन होशियारी के आगे हो गए चित्त… | attempt of loot with car driver : crime in car | Patrika News
हनुमानगढ़

किराए पर ली कार, रास्ते में ड्रायवर को पिस्तौल दिखा किया लूट का प्रयास, लेकिन होशियारी के आगे हो गए चित्त…

( HANUMANGARH POLICE ) टेक्सी स्टैंड से दो युवको द्वारा पल्लू जाने के लिए किराए पर कार ली गई। जिसे बीच रास्ते में पिस्तौल की नोंक पर लूटने का प्रयास किया गया। लेकिन चालक की होशियारी के चलते लूट का प्रयास ( Attempt Of Loot ) असफल हो गया। ( HANUMANGARH CRIME NEWS )

हनुमानगढ़Jan 06, 2020 / 11:36 pm

abdul bari

रावतसर/हनुमानगढ़.
स्थानीय बस स्टेण्ड के पास स्थित टेक्सी स्टैंड से दो युवको द्वारा पल्लू जाने के लिए किराए पर कार ली गई। जिसे बीच रास्ते में पिस्तौल की नोंक पर लूटने का प्रयास किया गया। लेकिन चालक की होशियारी के चलते लूट का प्रयास ( attempt of loot ) असफल हो गया।
यह है पूरा मामला ( HANUMANGARH crime NEWS )

जानकारी के अनुसार चालक अरविंद जोधा को मालिक का फोन आया कि दो जने है इनको खेतरपाल मंदिर के पास से पल्लू लेकर जाना है। चालक अरविंद ने दोनों को लेकर पल्लु की तरफ रवाना हुआ। इस दौरान जैसे ही धन्नासर कैंची के पास पहुंचे तो आरोपियों ने यूरिन करने का बहाना बनाकर कार को रूकवा लिया व चालक के पिस्तोल लगाकर गाड़ी खुद चलाने लगे व चालक को गाड़ी में लगी जीपीएस डिवाइस हटाने को कहा। इस दौरान चालक ने पता नहीं होने की बात कही तो लूटेरो ने कहा कि बता देगा तो जिंदा छोड़ देंगे नही तो मार देंगे।

इस दौरान लूटेरे गाड़ी को हाइवे से दूसरे तरफ ले जाने लगे। इसी बीच गाड़ी के मालिक का फोन चालक के पास आया कि हाइवे कैसे छोड़ रहे हो जिस पर चालक ने कहा कि टोल बचाना चाहते हैं, मालिक द्वारा मना करने पर चालक ने जैसे तैसे बहाने बनाकर कर गाड़ी को फिर से हाईवे लगवाया व एक फैक्ट्री के पास जीपीएस हटाने के बहाने कार की पावर केबल काट दी जिससे गाड़ी बन्द हो गई। इस दौरान लूटेरो ने कहा कि गोली मार देंगे जिस पर चालक द्वारा गाड़ी को पुन: सही करने का कहा गया। मौका मिलते ही चालक भागकर फैक्टरी में घुस गया व तुरन्त पुलिस को सूचित किया।
नाकाबंदी कर आरोपी की तलाश ( hanumangarh police )

वहीं थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने बताया कि कार लूट की घटना को अंजाम देने के मामले में एक आरोपी को राउंडअप कर लिया गया है और दूसरे की तलाश के लिये जगह जगह पुलिस की नाकाबंदी करवा रखी है व टीमेें गठित कर दूसरे आरोपी को पकडऩे के प्रयास किये जा रहे हैं। राउण्डअप किये गये आरोपी से नाम पते की तस्दीक करवाई जा रही है।

Home / Hanumangarh / किराए पर ली कार, रास्ते में ड्रायवर को पिस्तौल दिखा किया लूट का प्रयास, लेकिन होशियारी के आगे हो गए चित्त…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो