scriptपुलिस को देख बैग लेकर भागने लगा युव क, दबोच कर ली तलाशी तो निकलीं चार हजार से ज्यादा नशीली गोलियां | Man Arrested With Four Thousand Intoxicating Tablets Seized | Patrika News

पुलिस को देख बैग लेकर भागने लगा युव क, दबोच कर ली तलाशी तो निकलीं चार हजार से ज्यादा नशीली गोलियां

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 04, 2020 10:00:01 pm

Submitted by:

abdul bari

पुलिस ने शनिवार को अवैध रूप से चार हजार दो सौ बीस नशीली गोलियां ( Intoxicating Tablets ) के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी सुरेश कुमार कस्वां ( Sri Ganganagar Police ) ने बताया कि उच्चाधिकारियों के आदेश और हाई अलर्ट के मद्देनजर गठित पुलिस की टीम शनिवार सुबह हाईवे रोड पर विजयनगर फांटे पर गश्त कर रही थी। ( sri ganganagar crime news )

man arrested with four thousand Intoxicating tablets seized

man arrested with four thousand Intoxicating tablets seized

श्रीगंगानगर/राजियासर
पुलिस ने शनिवार को अवैध रूप से चार हजार दो सौ बीस नशीली गोलियां ( Intoxicating Tablets ) के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी सुरेश कुमार कस्वां ( Sri Ganganagar police ) ने बताया कि उच्चाधिकारियों के आदेश और हाई अलर्ट के मद्देनजर गठित पुलिस की टीम शनिवार सुबह हाईवे रोड पर विजयनगर फांटे पर गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान हाईवे रोड स्थित निर्माणाधीन पुल के पास सड़क के किनारे एक व्यक्ति हाथों में बैग लिए हुए खड़ा था। पुलिस की जीप देखकर वह व्यक्ति अपने हाथों में पकड़े बैग को लेकर भागने लगा।
पुलिस को हुआ शक… ( Sri Ganganagar crime news )

पुलिस ने बताया कि युवक की इस हरकत पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने पीछा करते हुए उसे घेर कर काबू कर लिया। तलाशी के दौरान युवक के काले रंग के बैग से चार हजार दो सौ बीस नशीली गोलियां बरामद की गईं। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम कराङवाला रामपुरा भटिंडा (पंजाब) निवासी जगसीरसिंह पुत्र इकहत्तरसिंह बताया। पूछताछ में आरोपी के पास कोई वैध लाइसेंस नहीं मिलने पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।
‘दस माह में यह बारहवीं कार्रवाई’

थाना प्रभारी सुरेश कुमार कस्वां ने बताया कि आरोपी ने उक्त अवैध नशीली गोलियां बाप जिला जोधपुर बिजली घर के पास किसी ढाबे से लेकर आना बताया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की ओर से दस माह में यह बारहवीं कार्रवाई की गई है। पुलिस की इस कार्रवाई में कांस्टेबल विनोद कुमार, भंवरलाल व दुर्गादत्त शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो