scriptबदमाशों ने पति-पत्नी पर मारपीट के दौरान किया एसिड अटैक, गर्भवती पत्नी के पेट पर बेरहमी से किए वार | Acid attack on couple : Acid attack on pregnant woman | Patrika News

बदमाशों ने पति-पत्नी पर मारपीट के दौरान किया एसिड अटैक, गर्भवती पत्नी के पेट पर बेरहमी से किए वार

locationचुरूPublished: Jan 01, 2020 09:40:23 pm

Submitted by:

abdul bari

सुजानगढ़ में बुधवार को एक दम्पती के साथ मारपीट व एसिड अटैक ( Acid attack on couple ) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ( Churu Police ) ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वार्ड 11 में कब्रिस्तान के पीछे रहने वाले रामेश्वरलाल सोनी ने यह मामला दर्ज कराया है। ( Churu Crime News )

सुजानगढ़/चूरू.
सुजानगढ़ में बुधवार को एक दम्पती के साथ मारपीट व एसिड अटैक ( acid attack on couple ) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ( churu police ) ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वार्ड 11 में कब्रिस्तान के पीछे रहने वाले रामेश्वरलाल सोनी ने यह मामला दर्ज कराया है।

यह है पूरा मामला ( churu crime news )

पुलिस के अनुसार मंगलवार रात को श्रवण बावरी, सांवरमल, राजू सिंह, बाबू जाट, प्रकाश जाट, अभिषेक पारीक व 5 अन्य ने रामेश्वरलाल के बेटे गौरीशंकर व गौरीशंकर की पत्नी नैना बावरी 20 वर्ष के साथ लाठी से मारपीट की। आरोप है कि सांवरमल ने नैना पर तेजाब फेंका और बाबू ने नैना के सिर पर डंडे से वार किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि अन्य आरोपितों ने भी गर्भवती नैना पर एसिड फेंका ( Acid Attack ) और पेट पर लात घूंसे मारे। जब गौरीशंकर ने बीच बचाव किया, तब उसको मारापीटा व तेजाब भी फेंका। नैना व गौरीशंकर का इलाज सरकारी अस्पताल में किया गया। पीड़ितों का कहना है कि आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग छूटे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो