ट्रेन की चपेट में आने से दो जनों की हुई दर्दनाक मौत, एक छात्र भी शामिल

शहर में शुक्रवार को दो अलग-अलग जगह पर ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्र सहित दो जनों की मौत ( Two Young Man Killed By Train ) हो गई। जीआरपी थाना पुलिस ( GRP POLICE ) ने पोस्टमार्टम कराकर शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिए। ( Jaipur Crime News )

By: abdul bari

Updated: 03 Jan 2020, 11:51 PM IST

जयपुर।
शहर में शुक्रवार को दो अलग-अलग जगह पर ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्र सहित दो जनों की मौत ( two young man killed by train ) हो गई। जीआरपी थाना पुलिस ( grp police ) ने पोस्टमार्टम कराकर शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिए।

पहला मामला... ( jaipur crime news )

पुलिस ने बताया कि पहला हादसा दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन के पास हुआ। हादसे में मृतक अमर सिंह (40) निवासी मूलत: संगरिया हनुमानगढ़ हाल इस्कॉन रोड मानसरोवर की मौत हो गई। वह कार बाजार का काम करता था। सुबह रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

कानों में ईयरफोन, ट्रेन की चपेट में आया ( young man killed by train )

वहीं दूसरा हादसा जगतपुरा रेलवे स्टेशन के पास हुआ। दौसा निवासी देशराज मीणा (20) जगतपुरा में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। शुक्रवार सुबह उसका शव जगतपुरा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के पास मिला। सूचना पर जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

कानों में ईयरफोन लगा हुआ था...

हैडकांस्टेबल सुरेन्द्र ने बताया कि जांच में सामने आया है कि गुरुवार रात देशराज लाइब्रेरी से वापस कमरे पर पैदल लौट रहा था। पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। शव को संभालने पर उसके कानों में ईयरफोन लगा हुआ था, जिसमें गाने बज रहे थे। माना जा रहा है कि कानों में ईयरफोन लगाकर सुनते हुए जाने के कारण उसको ट्रेन का पता नहीं चला और हादसे का शिकार हो गया।

( प्रतीकात्मक तस्वीर )

यह खबरें भी पढ़ें...

पुलिस थाने के पास दिनदहाड़े बदमाशों ने कैश से भरा बैग लूटा, आरोपी को पकड़ा तो कर दी फायरिंग

पति-पत्नी गिरे कुएं में... ग्रामीणों ने निकाला बाहर लेकिन दोनों की हालत गंभीर, पुलिस जांच में जुटी

बदमाशों ने पति-पत्नी पर मारपीट के दौरान किया एसिड अटैक, गर्भवती पत्नी के पेट पर बेरहमी से किए वार

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned