scriptपुलिस थाने के पास दिनदहाड़े बदमाशों ने कैश से भरा बैग लूटा, आरोपी को पकड़ा तो कर दी फायरिंग | Robbed a bag full of cash : Loot with man : cash loot case | Patrika News

पुलिस थाने के पास दिनदहाड़े बदमाशों ने कैश से भरा बैग लूटा, आरोपी को पकड़ा तो कर दी फायरिंग

locationधौलपुरPublished: Jan 01, 2020 05:16:55 pm

Submitted by:

abdul bari

बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश रसोई गैस सिलेण्डर सप्लायर्स का 42 हजार 750 रुपए से भरा बैग लूट ( Cash Loot In Dholpur ) फरार हो गए। हालांकि हेल्पर ने एक आरोपित को पकड़ लिया, लेकिन इतने में आरोपितों ने फायर ( FIRING ) कर दिया और बैग लेकर फरार हो गए। ( Dholpur Crime News )

Robbed a bag full of cash : Loot with man : cash loot case

Robbed a bag full of cash : Loot with man : cash loot case

धौलपुर
राजकीय सामान्य चिकित्सालय की इमरजेंसी के पास बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश रसोई गैस सिलेण्डर सप्लायर्स का 42 हजार 750 रुपए से भरा बैग लूट ( Cash loot In Dholpur ) फरार हो गए। हालांकि हेल्पर ने एक आरोपित को पकड़ लिया, लेकिन इतने में आरोपितों ने फायर ( FIRING ) कर दिया और बैग लेकर फरार हो गए।
सीसीटीवी कैमरों के सहारे आरोपितों की तलाश ( dholpur crime News )

वहां घरों में मौजूद महिलाओं ने पास ही स्थित कोतवाली थाना पुलिस ( dholpur police ) को सूचना दी। इससे हरकत में आई पुलिस ने पीडि़त को साथ लेकर जेल रोड, मदीना कॉलोनी सहित अन्य जगहों पर आरोपितों की तलाश की। साथ ही सीसीटीवी कैमरों के सहारे आरोपितों की तलाश कर दी है।
यह है पूरा मामला

पीडि़त गुड्डू ने बताया कि वह सिलेण्डर बांटने के लिए ट्रेक्टर में सिलेण्डर लेकर अस्पताल के पास खड़ा हुआ था। वह ट्रेक्टर की सीट पर बैठा हुआ था। वहीं हेल्पर भगवती नीचे खड़ा हुआ था। इतने में एक काले रंग की बाइक पर दो नकाबपोश बदमाश आए और उसके पास रखे बैग को छीनकर ले जाने लगे। उसके हल्ला मचाने पर हेल्पर भगवती ने एक आरोपित को बाइक से नीचे गिरा लिया। लेकिन इतने में ही आरोपितों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस पर दोनों पीछे हट गए। बाद में आरोपित जेल रोड की ओर फरार हो गए।
पुलिस ने दिया आश्वासन

पुलिस ने मौका मुआयना किया और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। इधर, कोतवाली थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि आरोपितों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो