scriptकिसान से बीज विक्रय में ठगी, व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज | Farmer cheats in seed sales, filed case against trader | Patrika News
हनुमानगढ़

किसान से बीज विक्रय में ठगी, व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 
 

हनुमानगढ़May 23, 2019 / 09:02 pm

adrish khan

hanumangarh junction mandi ka mamla

किसान से बीज विक्रय में ठगी, व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज

किसान से बीज विक्रय में ठगी, व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज
– जंक्शन धानमंडी से बीज खरीद का मामला
– पुलिस ने की जांच शुरू
हनुमानगढ़. गेहूं के बीज विक्रय में ठगी करने के आरोप में जरिए इस्तगासा गुरुवार को जंक्शन थाने में व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार विनोद पूनिया पुत्र राजेन्द्र पूनिया निवासी चक 4 जेडीडब्ल्यू, हनुमानगढ़ का आरोप है कि उसने आठ मई को जंक्शन धान मंडी स्थित गुप्ता एग्रो के प्रोपराइटर खेमचंद गुप्ता से गेहूं का बीज खरीदा। आरोपी ने उसे गेहूं का मिश्रित बीच बेचकर ठगी की तथा आर्थिक नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
दहेज प्रताडऩा व दुष्कर्म का आरोप
हनुमानगढ़ के महिला थाने में गुरुवार को जरिए इस्तगासा दुराचार के दो मामले दर्ज किए गए। इनमें से एक में दहेज प्रताडऩा व दुराचार का मामला है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता का आरोप है कि सुभाष मेघवाल पुत्र शैलेन्द्र मेघवाल निवासी मानकसर हाल चुंगी नम्बर छह टाउन, उसकी माता मीरा तथा पिता शैलेन्द्र व दो अन्य ने साजिश रचकर उसे घर बुलाया। फिर आरोपियों ने उससे दुराचार किया। दूसरा मामला विवाहिता ने हनुमानगढ़ निवासी पति, सास, ससुर व देवर के खिलाफ दर्ज कराया। दहेज के लिए प्रताडि़त करने तथा पति सहित अन्य पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

Home / Hanumangarh / किसान से बीज विक्रय में ठगी, व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो