scriptपोस्त लेकर जा रहे थे पंजाब, जंक्शन पुलिस के चढ़े हत्थे | Punjab police, JnP police went to pick up baton | Patrika News
हनुमानगढ़

पोस्त लेकर जा रहे थे पंजाब, जंक्शन पुलिस के चढ़े हत्थे

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

हनुमानगढ़May 10, 2019 / 11:23 am

adrish khan

hanumangarh mein post taskari ka mamla

पोस्त लेकर जा रहे थे पंजाब, जंक्शन पुलिस के चढ़े हत्थे

पोस्त लेकर जा रहे थे पंजाब, जंक्शन पुलिस के चढ़े हत्थे
– चार किलोग्राम पोस्त सहित गिरफ्तार युवकों को पुलिस ने किया कोर्ट में पेश
– दोनों आरोपी पंजाब के गिदड़बाहा के निवासी
हनुमानगढ़. पोस्त तस्करी के आरोप में गिरफ्तार पंजाब निवासी युवकों को जंक्शन पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। पोस्त की खरीद-फरोख्त तथा सप्लायर की पड़ताल के लिए पुलिस ने दोनों का रिमांड मंजूर कराया। उनसे पोस्त की सप्लाई आदि को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे पोस्त लेकर पंजाब जाने की फिराक में थे। मगर हनुमानगढ़ में पुलिस के हत्थे चढ़ गए। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपियों ने हनुमानगढ़ से ही कहीं से पोस्त खरीद था। पुलिस सप्लायर को लेकर पड़ताल कर रही है।
गौरतलब है कि जंक्शन थाने की एसआई विशु वर्मा ने गश्त के दौरान दो जनों को गुरुवार को प्लास्टिक के थैले में पोस्त ले जाते पकड़ा। दोनों थैलों में कुल चार किलोग्राम पोस्त भरा हुआ था। आरोपियों की पहचान करतार सिंह उर्फ सोनी (27) पुत्र अंग्रेजसिंह रामदासिया व बलराज सिंह (21) पुत्र जगदेवसिंह मजहबी दोनों निवासी गिदड़बाहा, पंजाब के रूप में हुई। पुलिस ने पोस्त जब्त कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। कार्रवाई में एसआई विशु वर्मा, एएसआई हरपाल सिंह, कांस्टेबल कृष्ण कुमार व बलदेव सिंह की विशेष भूमिका रही। मामले की जांच थाना प्रभारी अरविन्द भारद्वाज कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो