scriptराजस्थान : आख़िरकार पकड़ में आया पंप पर चोरी करने वाला बदमाश, करीब 20 दिनों से थी पुलिस को तलाश | Rajasthan Police Arrested Oil Thief Gang Main Accused in Hanumangarh | Patrika News
हनुमानगढ़

राजस्थान : आख़िरकार पकड़ में आया पंप पर चोरी करने वाला बदमाश, करीब 20 दिनों से थी पुलिस को तलाश

Oil Thieft in Rajasthan : राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में पेट्रोल पंप पर चोरी करने वाली गैंग का मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। जिले के भगतपुरा रोड़ स्थित पेट्रोल पंप पर चोरी करने के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

हनुमानगढ़Sep 17, 2019 / 05:49 pm

rohit sharma

हनुमानगढ़/संगरिया। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले ( Hanumangarh News in Hindi ) में पेट्रोल पंप पर चोरी करने वाली गैंग का मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। जिले के भगतपुरा रोड़ स्थित पेट्रोल पंप ( Petrol Pump ) पर चोरी करने के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
मामले की जांच कर रहे ASI विजय सोनी ने बताया कि 23 अगस्त की रात भगतपुरा रोड़ स्थित पेट्रोल पंप पर कई अज्ञात लोगों ने चोरी वारदात की थी। कस्बे के वार्ड 14 निवासी मनोज कुमार गर्ग ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसका भगतपुरा रोड़ पर पेट्रोल पंप है।
24 अगस्त शनिवार सुबह 6 बजे फोन से पता चला कि पंप के पीछे बने स्टोर का ताला टूटा है। जाकर देखा तो कोई अज्ञात व्यक्ति ताला तोड़कर उसमें रखे तीन कार्टून में 12 सिलिंग फैन, उपहार दी जाने वाली सामग्री, फेसवॉश पाउच बॉक्स, तीन टी सैट, पर्स, स्प्रे, डीजल कैनी चुराकर ले गए। वहीं परिसर में खड़ी दो बसों से 200 लीटर डीजल चोरी हो गया।
पूरी वारदात पंप पर लगे CCTV की फुटेज में कैद हो गई। इस पर गठित पुलिस टीम ने फुटेज के आधार पर चोरी करने वाले गिरोह के मुख्य आरोपी गांव लक्खुवाली निवासी सद्दाम उर्फ बूचा (20) पुत्र नजीर हसन को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि चोरी में चार जने शामिल थे। जिनमें से मुख्य आरोपी धरा गया शेष तीनों की तलाश में पुलिस जुटी है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान उसके नेटवर्क व साथियों के बारे में मालूमात कर उनकी धरपकड़ व चोरी के सामान की बरामदगी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो