scriptरावतसर और पीलीबंगा में राजकीय महाविद्यालय खुलवाना प्राथमिकता | Starting of govt college at Rawatsar and Peelibanga will be priority | Patrika News
हनुमानगढ़

रावतसर और पीलीबंगा में राजकीय महाविद्यालय खुलवाना प्राथमिकता

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

हनुमानगढ़Oct 13, 2018 / 07:35 pm

jainarayan purohit

Dulichand Athwal

रावतसर और पीलीबंगा में राजकीय महाविद्यालय खुलवाना प्राथमिकता

पीलीबंगा.

पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र से संभावित चेंजमेकर दावेदार दुलीचंद अठवाल रावतसर और पीलीबंगा में राजकीय महाविद्यालय खुलवाने को प्राथमिकता बताते हैं। उनका कहना है कि हनुमानगढ-सरदारशहर वाया रावतसर रेलवे लाइन के लिए केन्द्र सरकार को प्रस्ताव भिजवाना उनकी बड़ी प्राथमिकता रहेगी।
इससे इलाके में रेल सुविधाओं का विस्तार होगा। इसके साथ ही विधानसभा क्षेत्र में कृषि महाविद्यालय की स्थापना का प्रयास किया जाएगा। जिससे कि कृषि प्रधान इलाके के विद्याथिज़्यों को कृषि के अध्ययन की सुविधा मिल सके। इसके साथ ही खेल अकादमी की स्थापना करवाने को भी वे अपनी प्राथमिकता बताते हैं।
उनका कहना है कि इससे खिलाडिय़ों को प्रोत्साहन मिलेगा। सेम समस्या सेम समस्या का स्थाई समाधान करवाना, प्रत्येक गांव व ढाणी में शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाना, रावतसर में एडीजे व एसीएम कोटज़् खुलवाना, प्रत्येक गांव को सड़क से जोडऩा तथा रावतसर वाटरवक्सज़् को इंदिरागांधी नहर से जुड़वाना उनकी मुख्य उनकी मुख्य प्राथमिकताएं रहेंगी। इसके लिए वे लगातार प्रयासरत रहेंगे।

Home / Hanumangarh / रावतसर और पीलीबंगा में राजकीय महाविद्यालय खुलवाना प्राथमिकता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो