scriptदो ट्रोलों में हुई भिड़ंत, सड़क पर खड़े रहे क्षतिग्रस्त ट्रोले, लगा जाम | Trola Accident In Hanumangarh : Trola clashed Accident In Hanumangarh | Patrika News

दो ट्रोलों में हुई भिड़ंत, सड़क पर खड़े रहे क्षतिग्रस्त ट्रोले, लगा जाम

locationहनुमानगढ़Published: Dec 23, 2019 08:17:03 pm

Submitted by:

abdul bari

सोमवार सुबह दो ट्रोलों की आमने सामने से भिड़ंत ( Road Accident In Hanumangarh ) हो गई। इस भीषण हादसे में दोनों ट्रोले क्षतिग्रस्त हो गए। गनीमत यह रही कि ट्रोलों के चालक बाल-बाल बच गए। ( Hanumangarh Crime News )

दो ट्रोलों में हुई भिड़ंत, सड़क पर खड़े रहे क्षतिग्रस्त ट्रोले, लगा जाम

दो ट्रोलों में हुई भिड़ंत, सड़क पर खड़े रहे क्षतिग्रस्त ट्रोले, लगा जाम

पीलीबंगा/हनुमानगढ़.
फोरलेन पर अमरपुराराठान रेलवे फाटक के पास सोमवार सुबह दो ट्रोलों की आमने सामने से भिड़ंत ( Road accident In Hanumangarh ) हो गई। इस भीषण हादसे में दोनों ट्रोले क्षतिग्रस्त हो गए। गनीमत यह रही कि ट्रोलों के चालक बाल-बाल बच गए।
यह है पूरा मामला ( hanumangarh crime news )

जानकारी के अनुसार सूरतगढ की ओर से नागौर से जिप्सम के थैले लेकर पंजाब की ओर ट्रोला आ रहा था। वहीं दूसरी ओर हनुमानगढ से गेहूं के बोरे लेकर चालक सिरोही के लिए ट्रोले पर जा रहा था। इस दौरान अमरपुरा फाटक से निकलते ही एक ट्रोलेे के लेदर जाम हो गए, इससे ट्रोला वहीं जाम हो गया। इस बीच सूरतगढ की ओर से आ रहा ट्रोला ( Trola ACCIDENT ) उससे अचानक जा भिड़ा। ऐसे में दोनों ट्रोले क्षतिग्रस्त हो गए।
सड़क के बीचों बीच हुआ हादसा

हादसे में दोनों ट्रोलों के चालकों के चोट नहीं आई। सड़क के बीचों बीच ट्रोले क्षतिग्रस्त होने से रोड जाम हो गया। वाहनों के आवागमन में व्यवधान के बाद जेसीबी की सहायता से ट्रोलों को हटाकर मार्ग खोला गया। जिससे आवागमन सुचारू हो पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो