राजस्थान में महिला को 10 दिन बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक महिला को बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

By: santosh

Published: 20 Aug 2019, 02:47 PM IST

श्रीगंगानगर। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक महिला को बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। हनुमानगढ़ महिला थाना पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सोमवार रात को पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

 

पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है। हमानुगढ़ टाउन के समीप एक गांव की पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि करीब बारह दिन पहले उसे रशीदा बेगम किसी काम के बहाने अपने घर ले गई जहां रांझा, सद्दाम उर्फ मकड़ी और अल्लाह रखा पहले से मौजूद थे।

 

रशीदा बेगम ने उसे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। उसे जब होश आया तो वह चूरू जिले में राजगढ़ कस्बे के एक मकान में बंद थी। इस मकान में दस दिन तक उसे बंधक बनाए रखा। इस दौरान रांझा, मकड़ी अल्लाह रखा, सलीम अल्ला रखा, सद्दाम, सोने खां और याह अली ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया। दो-तीन दिन पूर्व राजगढ़ पुलिस ने मकान पर छापा मारा।

 

पुलिस मकान में मौजूद रांझा, मकड़ी और अल्लाह रखा को पकड़ कर थाने लाई। पुलिस के अनुसार नौ लोगों पर दंड संहिता की धारा 366, 376-डी, 384 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़तिा ने आरोपियों पर उसे इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया तो छोड़ेंगे नहीं का आरोप भी लगाया। पुलिस उपाधीक्षक अंतर सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned