scriptइस जिले में भाजपा जिलाध्यक्ष के चुनाव के लिए 20 लोगों ने भरा नामांकन, देखें पूरी लिस्ट | 20 nominations filed for bjp district president | Patrika News
हापुड़

इस जिले में भाजपा जिलाध्यक्ष के चुनाव के लिए 20 लोगों ने भरा नामांकन, देखें पूरी लिस्ट

Highlights:
-जिलाअध्य्क्ष पद के लिए उम्र की समय सीमा का विशेष ध्यान रखा गया
-अध्य्क्ष पद के लिए उम्र के समय सीमा 40 से 50 वर्ष तय की गई है
-इस बात को लेकर कुछ पदाधिकारी भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों से नाराज दिखाई दिए

हापुड़Nov 20, 2019 / 07:20 pm

Rahul Chauhan

img-20191120-wa0389.jpg
हापुड़। जनपद में बुधवार को जिला भाजपा कार्यालय में 20 लोगों ने जिला अध्यक्ष के पद को लेकर चुनाव अधिकारी के सामने नामांकन किया। जिलाअध्य्क्ष पद के लिए उम्र की समय सीमा का विशेष ध्यान रखा गया। अध्य्क्ष पद के लिए उम्र के समय सीमा 40 से 50 वर्ष तय की गई है। हालांकि इस बात को लेकर कुछ पदाधिकारी भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों से नाराज दिखाई दिए। परंतु उनकी एक न चली और वो भाजपा के नेताओं को कोसते हुए अपने अपने घर चले गए।
यह भी पढ़ें

रेलवे स्टेशन के घेराव की दी चेतावनी तो अधिकारियों ने मानी मांग, अब खाते में आएंगे पांच लाख, देखें वीडियो

प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री एवं चुनाव अधिकारी रविकांत गर्ग ने बताया कि प्रदेश के सभी जनपदों में जिला अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरे जा रहे हैं। जिसमें जिले में चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारी भी बनाए गए। इस प्रक्रिया में जो भी नामांकन फॉर्म हमारे पास आएंगे हम उन को आगे फॉरवर्ड कर अपने शीर्ष पदाधिकारियों के पास भेज देंगे और इसका परिणाम करीब 15 दिन में आ जाएगा इस मामले में संगठन ही यह फैसला लेगा कि जनपद की कमान किसके हाथ में सौंपी जाएगी।
यह भी पढ़ें

विद्युत विभाग में हुए PF घोटाले को लेकर हो गया बड़ा ऐलान, अधिकारियों में मची खलबली, देखें वीडियो

जिला अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने वालों में उमेश शाक्य, निशांत सिसोदिया, प्रवीण मित्तल, विनय अग्रवाल, नरेश तोमर, पवन त्यागी, अजय दादू, ममता तोमर, अश्वनी बाल्मीकि, सुधीर त्यागी,विनोद गुप्ता, सुधीर त्यागी, कृष्णकांत हुंड,पुनीत गोयल, शमिंदर त्यागी, हरीश अग्रवाल, विकास अग्रवाल, विनोद गुप्ता व प्रमोद जिंदल आदि ने नामांकन किया इस मौके पर सह चुनाव अधिकारी संजय राय वर्तमान जिला अध्यक्ष डॉ विकास अग्रवाल वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष यशपाल सिंह (प्रधान) मूलचंद त्यागी अशोक बबली पवन गर्ग आदि लोग मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो