शर्मनाकः 6 साल की मासूम से पड़ोसी ने की दरिंदगी, बच्ची की हालत नाजुक, देखें वीडियो-

Highlights
- हापुड़ के हाफिजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला
- बच्ची को लहूलुहान छोड़ फरार हुआ आरोपी युवक
- गंभीर हालत में बच्ची हायर सेंटर में भर्ती

हापुड़. थाना हाफिजपुर क्षेत्र में 6 साल की मासूम से दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोसी युवक बच्ची से दरिंदगी कर फरार हो गया है। वहीं मासूम को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में मेडिकल के लिए भर्ती कराया गया था। जहां से मेडिकल जांच के बाद बच्ची की गंभीर हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें- तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने बुजुर्ग को रौंदा, तड़प-तड़पकर हुई मौत, देखें Video

पुलिस के मुताबिक, थाना हाफिजपुर क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने 6 वर्षीय मासूम बच्ची को अकेला पाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया और बच्ची को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। जब इस मामले की जानकारी मासूम के परिजनों को मिली तो उनके पैरों तले जमीन ही न रही। पीड़ित परिजनों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। इसके बाद बच्ची को तुरंत जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेज दिया। जहां मेडिकल के बाद चिकित्सकों ने बच्ची की हालत को गंभीर बताते हायर सेंटर रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पिलखुआ सीआे संतोष कुमार का कहना है कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी युवक पुलिस गिरफ्त में होगा।

यह भी पढ़ें- अजब-गजबः खुले में अंडरगारमेंट सुखाने पर दर्ज हुआ केस, जानें क्या है पूरा मामला

Show More
lokesh verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned