scriptशर्मनाकः 6 साल की मासूम से पड़ोसी ने की दरिंदगी, बच्ची की हालत नाजुक, देखें वीडियो- | 6 year old girl rape by Neighbor in Hapur | Patrika News

शर्मनाकः 6 साल की मासूम से पड़ोसी ने की दरिंदगी, बच्ची की हालत नाजुक, देखें वीडियो-

locationहापुड़Published: Sep 23, 2019 09:56:37 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- हापुड़ के हाफिजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला – बच्ची को लहूलुहान छोड़ फरार हुआ आरोपी युवक- गंभीर हालत में बच्ची हायर सेंटर में भर्ती

hapur.jpg
हापुड़. थाना हाफिजपुर क्षेत्र में 6 साल की मासूम से दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोसी युवक बच्ची से दरिंदगी कर फरार हो गया है। वहीं मासूम को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में मेडिकल के लिए भर्ती कराया गया था। जहां से मेडिकल जांच के बाद बच्ची की गंभीर हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं।
यह भी पढ़ें

तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने बुजुर्ग को रौंदा, तड़प-तड़पकर हुई मौत, देखें Video

पुलिस के मुताबिक, थाना हाफिजपुर क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने 6 वर्षीय मासूम बच्ची को अकेला पाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया और बच्ची को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। जब इस मामले की जानकारी मासूम के परिजनों को मिली तो उनके पैरों तले जमीन ही न रही। पीड़ित परिजनों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। इसके बाद बच्ची को तुरंत जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेज दिया। जहां मेडिकल के बाद चिकित्सकों ने बच्ची की हालत को गंभीर बताते हायर सेंटर रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पिलखुआ सीआे संतोष कुमार का कहना है कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी युवक पुलिस गिरफ्त में होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो