scriptहिंदुत्व के साथ देश को आर्थिक और राजनीति मजबूती प्रदान करें युवा- अजय हरिनाथ सिंह | Ajay Harinath Singh provided economic strength to the country with Hindutva | Patrika News
हापुड़

हिंदुत्व के साथ देश को आर्थिक और राजनीति मजबूती प्रदान करें युवा- अजय हरिनाथ सिंह

भारत को आर्थिक और राजनीतिक रूप से मजबूत बनाने के लिए युवाओं को आगे आना होगा। यह बातें युवा कार्यक्रम में अजय हरिनाथ सिंह ने कही। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि मोदी के बाद कौन यह सब जानते हैं।

हापुड़Dec 21, 2022 / 08:00 pm

Kamta Tripathi

हिंदुत्व के साथ देश को आर्थिक और राजनीति मजबूती प्रदान करें युवा- अजय हरिनाथ सिंह

युवा सम्मेलन में दिया हिंदुत्व और दूरदर्शिता का मंत्र

हिंदुओं के नए विश्वास और एकता के कारण पूरी दुनिया इस समय दबाव महसूस कर रही है। इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ, अमित शाह को जाता है। यह बातें एक युवा कार्यकक्रम में व्यवसायी अजय हरिनाथ सिंह ने कही। उन्होंने कहा कि इस समय सभी की निगाहें देश पर टिकी हैं। उन्होंने कहा कि हम परंपराओं को आधुनिकता से जोड़कर भारत को आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक रूप से मजबूत बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।
11 देशों में व्यापार के साथ हिंदुत्व का प्रचार
अजय हरिनाथ सिंह डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज के अध्यक्ष हैं और उन्होंने अपने व्यापार को 11 देशों में पहुंचाने के साथ ही सनातन सिद्धांतों का प्रचार कर रहे हैं। भारत में, विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से सनातन और हिंदुत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने में उनके योगदान ने विभिन्न राजनीतिक, सामाजिक और धार्मिक प्रतिष्ठानों का ध्यान खींचा है।

यह भी पढ़ें

पुलिस से पिस्टल छीन कर भागते शौर्य के हत्यारोपियों को मुठभेड़ में लगी गोली

उन्होंने खुलासा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के शीर्ष अधिकारियों को अपने पद से सेवानिवृत्ति के बारे में बताया है क्योंकि उन्होंने प्रभुत्व हिंदुत्व और विकास से संबंधित सभी प्रमुख एजेंडे को पूरा किया है। अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत 2024 के आम चुनावों से पहले एक नए युग के राजनीतिक पुनर्जागरण का गवाह बन सकता है। जिसका जवाब होगा मोदी के बाद कौन?

यह भी पढ़ें

फर्जी एनकाउंटर में पांच पुलिसकर्मियों को उम्रकैद, 16 साल बाद CBI कोर्ट ने सुनाया फैसला



अजय हरिनारायण सिंह ने कहा कि प्रमुख अखाड़ों के महामंडलेश्वर नए भारत के लिए शीर्ष निर्णय लेने की प्रक्रिया में परंपराओं को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस समय देश में एक नई राजनीतिक रणनीति तैयार की जा रही है। बता दें कि अजय हरिनाथ सिंह, जिनकी उम्र 42 साल है। इनकी दूरदर्शिता, रणनीतिक योजना और व्यवस्थागत सोच ने भी उन्हें शासन में बदलाव लाने वाली राजनीतिक लीग में ला खड़ा किया है।

Home / Hapur / हिंदुत्व के साथ देश को आर्थिक और राजनीति मजबूती प्रदान करें युवा- अजय हरिनाथ सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो