scriptभाजपा विधायक की गाड़ी और तेज रफ्तार ट्रक में भिड़ंत, टक्कर के बाद तीन-चार बार पलटी कार | bjp leader car met with an accident | Patrika News
हापुड़

भाजपा विधायक की गाड़ी और तेज रफ्तार ट्रक में भिड़ंत, टक्कर के बाद तीन-चार बार पलटी कार

-गाड़ी में दो विधायक मौजूद थे
-गाड़ी ने तीन-चार बार पलटी मारी

हापुड़May 10, 2019 / 02:56 pm

Rahul Chauhan

car

भाजपा विधायक की गाड़ी और तेज रफ्तार ट्रक में भिड़ंत, टक्कर के बाद तीन-चार बार पलटी कार

हापुड़। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए नेता अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए लगातार लोगों के बीच पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में दो विधायक पार्टी के प्रत्याशी के लिए प्रचार अभियान में शामिल होने पहुंचे थे। जहां से वापस लौटते वक्त उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें वह बाल-बाल बच गए।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले सभी प्रत्याशियों को प्रशासन देगा 16-16 पास,जानिए क्यों

दरअसल, द्वाराहाट व लोहाघाट के विधायक दिल्ली में प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार कर एक ही गाड़ी से लौट रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से हाईवे पर पलट गई। इस हादसे में विधायक के सुरक्षा गार्ड घायल हुए हैं।
यह भी पढ़ें

कालेजों में प्रवेश के लिए आॅनलाइन रजिस्ट्रेशन इस दिन से शुरू हो रहे, एक जून से लगेगी मेरिट लिस्ट

मामला गुरुवार दोपहर का बताया जा रहा है। जब द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी और लोहाघाट के विधायक पूरन फत्र्याल चुनाव प्रचार अभियान में शामिल होकर दिल्ली से वापस लौट रहे थे। इस दौरान जैसे ही उनकी गाड़ी हापुड़ के पास पहुंची तो वहां विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि विधायक की गाड़ी तीन चार बार पलटी और हाईवे किनारे डिवाइडर पर अटक गई।
यह भी पढ़ें

एक अकेली औरत ने 400 से ज्यादा महिलाओं के साथ कर दिया ऐसा काम, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची हापुड़ पुलिस ने क्षतिग्रस्त गाड़ी में फंसे विधायकों के साथ ही चालक व अंगरक्षकों को बाहर निकाला। इस घटना में दोनों विधायकों व चालक को मामूली चोटें आई हैं, जबकि गनर का हाथ टूट गया है। दोनों विधायक दुर्घटनाग्रस्त वाहन को मौके पर छोड़ उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो