scriptHapur: गन्ना के खेत में मिला तीन दिन से लापता महिला होमगार्ड व उसके बेटे का शव | Dead body of female homeguard and her son found in sugarcane field | Patrika News
हापुड़

Hapur: गन्ना के खेत में मिला तीन दिन से लापता महिला होमगार्ड व उसके बेटे का शव

Highlights
. हरोडा रोड से 23 फरवरी को अचानक गायब हो गई थी महिला होमगार्ड अपने बेटे के साथ लापता. दोनों के शव खेत में मिलने से मची सनसनी . फॉरेंसिंग टीम ने मौके पर पहुंचकर की जांच

हापुड़Feb 26, 2020 / 03:26 pm

virendra sharma

sav.jpg
हापुड़। थाना सिंभावली क्षेत्र के हरोडा रोड से 3 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई महिला होमगार्ड व उसके पुत्र का गांव के ही निकट गन्ने के खेत में शव मिला है। महिला होमगार्ड और उनके बेटे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने पर पहुंची फॉरेंसिंग टीम ने मौके की जांच कर फिंगर प्रिंट लिए है। वहीं, पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार, हरोडा रोड पर रहने वाली महिला होमगार्ड सन्तोष उम्र लगभग 50 साल सिंभावली थाने में तैनात थी। तीन दिन महिला होमगार्ड अपने 25 वर्षीय बेटे सचिन के साथ घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। परिजनों ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से परिजन और पुलिस दोनों उनके तलाश में जुटे थे। बुधवार सुबह हरोडा रोड निवासी एक किसान के खेत में दोनों के शव पड़े होने की सूचना मिली थी। इस मामले को पुलिस खुदकुशी से भी जोड़ कर देख रही है। हालांकि, हत्या के एंगल से भी पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
सूचना मिलने पर सिंभावली थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। हापुड़ एसपी संजीव सुमन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो