scriptRampur: बस और बोलेरो कार की आमने सामने की भिड़ंत, 5 की मौत | 5 killed in bus and bolero face-to-face collision | Patrika News
रामपुर

Rampur: बस और बोलेरो कार की आमने सामने की भिड़ंत, 5 की मौत

Highlights
. थाना शाहबाद के बनदार गांव के पास हुई घटना . हादसे में 5 लोगों की मौत . राणा शुगर मिल के कर्मचारी बोलेरो कार में सवार होकर कर रहे थे पेट्रोलिंग
 

रामपुरFeb 26, 2020 / 11:51 am

virendra sharma

accident.png
रामपुर। थाना शाहबाद के बनदार गांव के पास हाइवे पर तेज रफ्तार बस और बोलेरो की आमने—सामने से भिड़ंत हो गई। इस भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।
जानकारी के अनुसार, राणा शुगर मिल के कर्मचारी बोलेरो कार में सवार होकर पेट्रोलिंग कर रहे थे। बताया गया है कि कोई किसान बाहर से गन्ना लेकर शुगर मिल में न चला जाए, इसको लेकर ये कार में सवार होकर पेट्रोलिंग करते है। बुधवार तड़के करीब 4 बजे जब ये पेट्रोलिंग कर रहे थे। उसी दौरान एक कार ने बोलेरो कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में बोलेरो में सवार सभी कर्मचारी बुरी तरह घायल हो गए।
उधर, सूचना मिलने पर आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया गया है कि 4 लोगों की मौके पर भी मौत हो गई। जबकि अन्य को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां डॉक्टरों ने एक अन्य को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल तीन लोगों का उपचार किया जा रहा है।
स्पीड की वजह से हुआ हादसा

हादसे के दौरान बस ही स्पीड ज्यादा बताई गई है। बताया गया है कि हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। बस भी क्षतिग्रस्त हुई है। इस घटना को लेकर आसपास के लोग भी गुस्से में है। लोगों का कहना है कि हाई स्पीड पर चलने वालों के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दी जा चुकी है।

Home / Rampur / Rampur: बस और बोलेरो कार की आमने सामने की भिड़ंत, 5 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो