हापुड़ में ऑनर किलिंग : पिता व भाइयों पर युवती की बेरहमी से हत्या करने के आराेप

हापुड़ में एक युवती की संदिग्ध हालातों में माैत हो गई। परिजनों ने आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार क दिया। युवती के प्रेमी ने मृतका के भाई और पिता के खिलाफ हत्या की तहरीर पुलिस काे दी है।

By: shivmani tyagi

Updated: 16 Jun 2020, 07:48 PM IST

हापुड़। जनपद हापुड़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। झूठी शान की खातिर एक युवती को उसके परिजनों ने ही मौत के घाट उतार दिया। युवती ने कोर्ट मैरिज कर ली थी। इससे नाराज परिजनों ने उसकी हत्या कर दी और आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चिता से जांच के लिए कुछ सैंपल लिए हैं।

यह भी पढ़ें: 69000 शिक्षक भर्ती व टेंडर घोटाला: दीवारों पर लगाए गए विवादित पोस्टर, पीएम मोदी व योगी की तस्वीर थी शामिल

घटना सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव सलारपुर की है। इसी गांव की रहने वाली बबीता का पास के ही गांव में रहने वाले दिनेश नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहे था। चार माह पहले बबीता ने अपने प्रेमी दिनेश से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। इस शादी का रजिस्ट्रेशन उन्होंने मेरठ के रजिस्टार ऑफिस में भी कराया था। पिछले करीब 20 दिन से बबीता अपने पति दिनेश के साथ उसके घर पर ही रही थी। जब बबीता के परिवार वालों को उसकी शादी की जानकारी हुई तो वह दिनेश के पास गए और उनसे कहा कि अब हम आपकी सामाजिक तौर पर भी सही तरीके से शादी रचाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: UP Cabinet Decision : देसी-अंग्रेजी शराब व बीयर के फुटकर विक्रेताओं को मिली बड़ी राहत

दिनेश को भरोसे में लेकर बबीता के भाई और पिता बबीता को अपने साथ घर पर ले आए। आराेप है कि मंगलवार काे बबीता के भाईयो और पिता ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके शव का भी अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने माैके पर पहुंचकर चिता से नमूने लिए हैं।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में युवक की हत्या, पुलिस के खिलाफ फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

बबीता के पति (प्रेमी) दिनेश ने अपने सालो व ससुर के खिलाफ बबीता की हत्या की तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा ही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned