मुस्लिम सास-बहू ने पेश की अनोखी मिसाल, भगवान राम, पीएम मोदी और सीएम योगी को भेजी राखियां

Highlights:

-स्वतंत्रता सेनानी के परिवार की हैं दोनों

-डाक के माध्यम से भेजी राखियां

-लोग जमकर कर रहे तारीफ

By: Rahul Chauhan

Published: 31 Jul 2020, 04:31 PM IST

हापुड़। देशभर में रक्षाबंधन 3 अगस्त को मनाया जाएगा। इसके लिए देशभर के बाजार कोरोना काल में भी सज गए हैं। इस बीच हापुड़ की मुस्लिम सास और बहू ने एक अनोखी मिसाल पेश करते हुए इस रक्षाबंधन के लिए भगवान श्रीराम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को डाक के जरिए राखी भेजी हैं।

यह भी पढ़ें: 7 साल की उम्र में Dhoni से हुए थे प्रेरित, आज Cricket में कई रिकॉर्ड बना चुके Moksh Murgai

दरअसल, बुलंदशहर रोड स्थित आवास विकास कॉलोनी में रहने वाली फसीह चौधरी स्वतंत्रता सेनानी शहीद चौधरी जबरदस्त खान के परपौत्र हैं। जिनकी पत्नी व पूर्व सभासद मुर्शरफ चौधरी और पुत्र की पत्नी तंजीला एना ने बृहस्पतिवार को डाक के माध्यम से भगवान श्रीराम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राखी भेजी हैं।

यह भी पढ़ें: लाखों के स्टाम्प लूट मामले का महज 10 घंटे में खुलासा, पीड़ित ने पुलिस को एक लाख का इनाम देने का किया ऐलान

इस बाबत पूर्व सभासद मुर्शरफ चौधरी का कहना है कि श्रीराम के बारे में उन्होंने बहुत कुछ पढ़ा है। उनके द्वारा किए गए कार्य सभी के हितों में रहे हैं। इसलिए श्रीराम में उनकी आस्था है। वहीं, पीएम मोदी ने भी गत वर्षों में महिलाओं के हित में जो कार्य किए हैं, वह सराहनीय हैं। जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहुत ही अच्छे इंसान हैं और वह उनसे दो बार भेंट भी कर चुकी हैं। उनकी पुत्रवधू तंजीला एना का कहना कि पीएम मोदी और सीएम योगी ने सत्ता में आने के बाद जो देश-प्रदेश में विकास कार्यों को रफ्तार दी है, वह सराहनीय है। इसलिए इन्होंने राखी भेजी हैं।

pm modi
Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned