scriptअकेली कमरे में साे रही थी चाची, भतीजे ने रात के अंधेरे में किया गंदा काम, गिरफ्तार | nephew raped her aunt in hapur | Patrika News
हापुड़

अकेली कमरे में साे रही थी चाची, भतीजे ने रात के अंधेरे में किया गंदा काम, गिरफ्तार

हापुड़ जिले में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सगे भतीजे ने घर में सो रही अकेली से दुष्कर्म किया और विरोध करने पर बेरहमी से पिटाई भी की। पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद भतीजा किसी को बताने पर हत्या की धमकी देकर फरार हो गया।

हापुड़Oct 15, 2021 / 03:17 pm

lokesh verma

rape.jpg

driver make intimate video of two real sisters

हापुड़. यूपी के हापुड़ जिले में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सगे भतीजे ने घर में सो रही अकेली से दुष्कर्म किया और विरोध करने पर बेरहमी से पिटाई भी की। पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद भतीजा किसी को बताने पर हत्या की धमकी देकर फरार हो गया। हालांकि अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
दरअसल, घटना हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। पीड़िता ने बताया कि उसके जेठ का परिवार पड़ोस में ही रहता है। घटना बीते शनिवार की है। जब वह रात को घर में अकेली सो रही थी। इसी बीच सगा भतीजा छत के सहारे उसके कमरे में घुस आया। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद भतीजे ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब उसने विराेध किया तो बेरहमी से पीटा और उसके कपड़े भी फाड़ डाले। दुष्कर्म के बाद उसने धमकी दी कि किसी परिजन या पुलिस से शिकायत की तो जान से मार देगा। यह धमकी देते हुए वह फरार हो गया।
यह भी पढ़ें- स्कूटी चोरी की शिकायत लिखाने चौकी गई महिला पर आया दरोगा का दिल, तीन साल तक करता रहा…

आरोपी को भेजा जेल

पीड़िता ने घटना के विषय में जब पति के साथ अन्य परिजनों को जानकारी दी तो उनके पैरों तले जैसे जमीन ही न रही। इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह का कहना है कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। जबकि आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से उसे जेल भेजा गया है।

Home / Hapur / अकेली कमरे में साे रही थी चाची, भतीजे ने रात के अंधेरे में किया गंदा काम, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो