scriptबीड़ी पीने के लिए युवक ने जलाई माचिस और हो गया तेज धमाका, आवाज सुनकर भीड़ जुटी, देखें वीडियो | one injured after fireworks caugt fire | Patrika News
हापुड़

बीड़ी पीने के लिए युवक ने जलाई माचिस और हो गया तेज धमाका, आवाज सुनकर भीड़ जुटी, देखें वीडियो

Highlights:
-सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला त्यागी नगर में पाठक आटा चक्की के नाम से एक दुकान घर में ही है
-जहां पर दीपावली के कुछ पटाखे एक कोने में रखे हुए थे
-युवक पंकज ने जैसे ही बीड़ी पीने के लिए माचिस की तीली जलाई तो एक चिंगारी उड़कर पटाखों पर जा गिरी

हापुड़Feb 15, 2020 / 05:40 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-02-15_17-36-00.jpg
हापुड़। जनपद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें घर में रखे दीपावली के पटाखों पर बीड़ी पीते वक्त चिंगारी पहुंचने से विस्फोट हो गया। जिसकी चपेट में आने से करीब 42 वर्षीय युवक पंकज पाठक घायल हो गया। जिसको पड़ोसी व घर वालों ने आनन-फानन में हापुड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है।
यह भी पढ़ें

डीजीपी के आदेश पर इस जनपद में चला बड़ा अभियान, चेकिंग में मिला हैरत कर देने वाला सामान

दरअसल, सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला त्यागी नगर में पाठक आटा चक्की के नाम से एक दुकान घर में ही है। जहां पर दीपावली के कुछ पटाखे एक कोने में रखे हुए थे। युवक पंकज ने जैसे ही बीड़ी पीने के लिए माचिस की तीली जलाई तो एक चिंगारी उड़कर पटाखों पर जा गिरी। जिससे पटाखों ने आग पकड़ ली किसी बड़ी घटना ना हो, इसलिए पंकज पाठक ने पटाखों को हाथ से उठाकर बाहर फेंकने का प्रयास किया। वहीं पटाखे उसके हाथ में फट गए। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। और उसके दोनों हाथों का मांस फट गया।
यह भी पढ़ें

चार महीने बाद हुआ ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, चौंकाने वाली हकीकत आई सामने, देखें वीडियो

धमाके की आवाज सुनकर पड़ोसी व घर वाले मौके पर पहुंचे और घायल युवक पंकज को हापुड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। दिनदहाड़े हुई विस्फोट की घटना की जानकारी जैसे ही कोतवाली पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। हालांकि बड़ी गनीमत यह रही कि पटाखों में जिस तरह से आग लगी थी घर में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। नहीं तो घर में आग भी लग सकती थी। जिसके परिणाम बहुत ही बुरे हो सकते थे। क्योंकि उस समय महिला बच्चे सहित पूरा परिवार घर पर ही मौजूद था।

Home / Hapur / बीड़ी पीने के लिए युवक ने जलाई माचिस और हो गया तेज धमाका, आवाज सुनकर भीड़ जुटी, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो