scriptVIDEO: डीजीपी के आदेश पर इस जनपद में चला बड़ा अभियान, चेकिंग में मिला हैरत कर देने वाला सामान | DGP orders big campaign in meerut surprising item found in checking | Patrika News

VIDEO: डीजीपी के आदेश पर इस जनपद में चला बड़ा अभियान, चेकिंग में मिला हैरत कर देने वाला सामान

locationमेरठPublished: Feb 15, 2020 04:55:20 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

सात हजार वाहनों की ली गई तलाशी
16 पिस्टल और गोलियां भी बरामद
अभियान में 54 लोगों को गिरफ्तार किया

meerut
मेरठ। डीजीपी (DGP) के आदेशानुसार मेरठ (Meerut) जिले में मात्र 24 घंटे में शहर और मेरठ देहात में संयुक्त चेकिंग अभियान में बड़ी कामयाबी मेरठ पुलिस (Meerut Police) को लगी। अब तक की सबसे बड़ी चेकिंग में मेरठ पुलिस ने चोरी के 125 वाहन बरामद किए हैं। साथ ही इस अभियान में 54 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से 16 पिस्टल 31 कारतूस एवं 4 चाक़ू बरामद किये हैं।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: दुष्कर्म मामले में विश्वविद्यालय के सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने किया हंगामा, आईजी के बयान के बाद धरने पर बैठे

मेरठ पुलिस ने यूपी डीजीपी के आदेश के बाद मेरठ जिले में चेकिंग अभियान चलाया। 24 घंटे के इस अभियान में पुलिस ने 6781 वहानों की चेकिंग की और 855 चालान भी काटे। इस चेकिंग के दौरान मेरठ पुलिस को 125 चोरी की बाइक भी बरामद के साथ ही 54 वाहन चोरों को भी गिरफ्तार किया।
यह भी पढ़ेंः Weather Alert: अगले 7 दिनों में गर्मी दिखाएगी अपना असर, 30 डिग्री के पार पहुंचेगा तापमान

पुलिस के अनुसार पकड़े गए अभियुक्तों से अभी पूछताछ की जा रही है ताकि इस का भी खुलासा हो सके कि ये अभियुक्त केवल वाहन चोरी किया करते थे या लूट की घटना को भी अंजाम दिया करते थे। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि इस अभियान में पकड़े गए वाहनों की आरटीओ ऑफिस से डिटेल निकली जाएगी। चेसिस और इंजन नंबर का मिलान कर देखा जाएगा। जिन लोगों को पकड़ा गया है। उनका इतिहास अपराधिक है। वे पहले भी लूट और वाहन चोरी की घटनाओं में जेल जा चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो