scriptट्रेन में युवकों के कपड़े उतारकर किया ऐसा काम, अब वीडियो हुआ वायरल | viral video of thieves beaten by people in train | Patrika News

ट्रेन में युवकों के कपड़े उतारकर किया ऐसा काम, अब वीडियो हुआ वायरल

locationहापुड़Published: Jan 03, 2019 03:05:18 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

वीडियो में लोग चोरों को कपड़े उतारकर कर बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं।

viral video

ट्रेन में युवकों के कपड़े उतारकर किया ऐसा काम, अब वीडियो हुआ वायरल

हापुड। जनपद में दो मोबाइल चोरों की ट्रेन में लाइव पिटाई का वीडियो सामने आया है। जिसके बाद लगातार मामला सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो में लोग चोरों को कपड़े उतारकर कर बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो मसूरी एक्सप्रेस ट्रेन का है और ये दोनों मोबाइल चोर अमरोहा के रहने वाले बताए जा रहे है। जिनके नाम रोहित व संजय हैं।
यह भी पढ़ें

देश की पहली महिला WWE रेसलर ने कहा- ‘सीएम योगी को इतना भी नहीं मालूम’

जानकारी के मुताबिक वीडियो में पिट रहे इन दोनों मोबाइल चोरों ने ट्रेन के अंदर एक यात्री का फोन चोरी कर लिया था। यात्री को मोबाइल चोरी का शक हुआ और उसके बाद ट्रेन की बोगी में सवार यात्रियों ने जब इनकी कपड़े उतार चेकिंग की तो इनके पास से चोरी का मोबाइल बरामद हो गया। जिसके बाद बोगी में सवार यात्रियों ने इनकी जमकर पिटाई कर दी।
यह भी पढ़ें

इन्होंने कहा तीन तलाक बिल मुसलामों को जेल में डालने के लिए लाया गया

इस पूरे मामले को किसी ने अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया और इसे वायरल कर दिया। वही मोबाइल चोरों का कहना कि उन्होंने ट्रेन में मोबाइल खरीदा था, लेकिन कुछ यात्रियों ने उनकी बेवजह पिटाई कर दी है। फिलहाल इन दोनों मोबाइल चोरों को हापुड जीआरपी के हवाले कर दिया। इस मामले में जीआरपी का कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो