scriptघर में ही बेटे मिली बेटे की लाश तो परिवार में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो | young boy suspected death in hapur | Patrika News
हापुड़

घर में ही बेटे मिली बेटे की लाश तो परिवार में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो

मुख्य बातें

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत से मचा कोहराम
पुलिस हत्या और आत्महत्या के एंगल से कर रही जांच

हापुड़Aug 13, 2019 / 06:02 pm

Nitin Sharma

news

हापुड़। जिले के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के दस्तोई निवासी एक युवक की घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। वहीं परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वही पुलिस युवक की संदिग्ध परिस्तिथियों में हुई मौत की हत्या और आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही है।

लूट की प्लानिंग कर रहे बदमाशों को पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार, अवैध हथियार भी हुए बरामद- देखें वीडियाे

जानकारी के अनुसार दस्तोई निवासी सोनू पिछले दस साल से परिवार से अलग रहा था। वह मंगलवार को भी घर में ही था। इस दौरान परिवार के लोग घर पहुंचे तो उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर में पड़ा मिला। सोनू के मुंह से झाग निकल रहे थे। लोगों के अनुसार उसने जहर खाकर आत्महत्या की है। वहीं सूचना पर पहुंचे परिवार के बेटे की मौत की खबर सुनते ही होश उड़ गये। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को देते हुए बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही परिजनों के आरोपों पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Home / Hapur / घर में ही बेटे मिली बेटे की लाश तो परिवार में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो