scriptइंदौर से पकड़ाया निलंबित पटवारी पर गोली चलाने वाला आरोपी | Accused who shoots on suspended Patwari arrested | Patrika News
हरदा

इंदौर से पकड़ाया निलंबित पटवारी पर गोली चलाने वाला आरोपी

निलंबित पटवारी पर गोली चलाने वाला आरोपी इंदौर से गिरफ्तार, पुलिस ने 5 हजार रुपए का रखा था इनाम..

हरदाAug 09, 2020 / 08:48 pm

Shailendra Sharma

photo_2020-08-09_19-37-14.jpg

हरदा. होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाइवे पर कड़ौला उबारी गांव के वेयरहाउस के पास 27 जुलाई को निलंबित पटवारी पर गोली चलाने वाले आरोपी ओमप्रकाश जाट को रविवार को पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ओमप्रकाश इंदौर में अपने रिश्तेदारों के यहां छिपा हुआ था लेकिन पुलिस को उसके ठिकाने की भनक लग गई और पुलिस ने उसे पकड़ लिया। एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी पर पुलिस ने 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था।

पटवारी की पत्नी ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप
एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि पटवारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि ओमप्रकाश पिता राधेश्याम जाट ने उस पर फायर किए थे। घटना में घायल पटवारी को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी हालत गंभीर होने पर भोपाल रैफर किया गया था। फरियादी पटवारी की पत्नी ने इस घटना के बाद आरोपी ओमप्रकाश पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी और इसी के बाद से पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी जिसे अब इंदौर से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी रिश्तेदारों के यहां छिपा हुआ था। उसका मोबाइल मौके से ही जब्त हुआ था। घटना के बाद उसकी कार भी जब्त की गई थी। इस दौरान वह दो नए मोबाइल नंबर से बातें करता था। इन्हीं की लोकेशन ट्रेस कर पुलिस उस तक पहुंची।

एक दिन पहले फांसी लगाने वाले आरक्षक ने तलाशी थी अंतिम लोकेशन
एसपी अग्रवाल ने बताया कि पुलिस लाइन में एक दिन पहले फंदे पर झूलकर आत्महत्या करने वाले आरक्षक प्रमोद कुमरे ने ही शनिवार दोपहर 3.30 बजे आरोपी ओमप्रकाश की अंतिम लोकेशन ट्रेस की थी। आरक्षक ने एसडीओपी मिश्रा को इससे अवगत कराया और घर चला गया था। उसकी बताई लोकेशन के आधार पर शहर कोतवाली के एएसआई मनोज दुबे आरक्षक तुषार धनगर एवं आरक्षक शैलेंद्र परमार ने उसे इंदौर में घेराबंदी कर पकड़ा है।

Home / Harda / इंदौर से पकड़ाया निलंबित पटवारी पर गोली चलाने वाला आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो