scriptपत्नी से विवाद के बाद शराबी पति ने मासूम बच्चों को खिलाया जहर, 2 साल के मासूम की हालत नाजुक | Alcoholic father fed poison to 3 innocent children after dispute with | Patrika News
हरदा

पत्नी से विवाद के बाद शराबी पति ने मासूम बच्चों को खिलाया जहर, 2 साल के मासूम की हालत नाजुक

सोनपपड़ी, जलेबी और भजिए में मिलाकर शराबी पिता ने 3 मासूम बच्चों को खिला दिया जहर, 2 साल के मासूम की हालत नाजुक..

हरदाSep 09, 2020 / 11:10 pm

Shailendra Sharma

sharabi_pita.jpg
हरदा. हरदा के रहटगांव थाना इलाके मुरलीखेड़ा गांव में एक दिलदहला देने वाली वारदात से हड़कंप मच गया। यहां रहने वाले एक शख्स ने शराब के नशे में पहले तो घर पर पत्नी से विवाद किया और फिर अपने तीन मासूम बच्चों जिनकी उम्र 5 साल, 3 साल और दो साल है उन्हें जहर खिला दिया। जिससे दो साल के मासूम बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है और उसे इंदौर रेफर किया गया है। शराबी पति घर में बेहोशी की हालत में मिला है जिससे आशंका है कि उसने भी जहर खाया है।
घर का सामान जलाया और बच्चों को जहर खिलाया
मुरलीखेड़ा गांव की रहने वाले ललिता ने बताया कि बुधवार को शराब के नशे में पति रूपसिंह घर पहुंचा और उससे विवाद करने लगा। विवाद बढ़ने पर पति रुपसिंह पत्नी से मारपीट कर रहा था जिसके कारण वो बचकर घर से भाग गई। पत्नी के घर से भागने के बाद शराब के नशे में धुत रुपसिंह ने घर में रखे कपड़े और सामान को जला दिया और इसके बाद घर में मौजूद पांच साल की जमना, तीन साल की कविता और 2 साल के अनिल को घर में रखी सेल्फास की गोलियां खिला दीं। ग्रामीणों को जैसे ही बच्चों को जहर खिलाए जाने के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत संजीवनी 108 एंबुलेंस को फोन किया और एंबुलेंस के आने पर तीनों बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से 2 साल के मासूम को हालत गंभीर होने के कारण इंदौर रेफर किया गया है।
घर में बेसुध मिला शराबी रुपसिंह
शराबी पिता रुपसिंह पुलिस को घर में ही बेहोशी की हालत में पड़ा मिला है जिसके कारण उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अंदेशा जताया जा रहा है कि बच्चों को जहर खिलाने के बाद उसने भी जहर खाया है जिसका खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं दूसरी तरफ पांच साल की बेटी जमना ने पिता के द्वारा ही जहर खिलाने की बात कही है। उसने बताया है कि पिता ने सोनपपड़ी, भजिए और जलेबी खाने के लिए दिए थे जब उसे कड़वा लगा तो उसने उन्हें फेंक दिया था और बाद में ये बात पास में ही रहने वाली अपनी नानी को बताई थी।

Home / Harda / पत्नी से विवाद के बाद शराबी पति ने मासूम बच्चों को खिलाया जहर, 2 साल के मासूम की हालत नाजुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो