scriptपेट्रोल पंप के सामने हाइवे पर भिड़े डंपर और डीजल टैंकर, 2 की मौत एक घायल | Diesel tanker and dumper collide in front of petrol pump on highway | Patrika News
हरदा

पेट्रोल पंप के सामने हाइवे पर भिड़े डंपर और डीजल टैंकर, 2 की मौत एक घायल

तेज रफ्तार में हुई टक्कर के कारण डंपर-टैंकर दोनों बुरी तरह क्षतिग्रस्त, डंपर की बॉडी काटकर निकालना पड़ा ड्राइवर का शव..

हरदाJun 29, 2021 / 06:57 pm

Shailendra Sharma

harda_accident.jpg

हरदा. हरदा-नागपुर इंदौर नेशनल हाईवे पर मंगलवार सुबह 5 बजे के करीब, दो वाहनों की भिड़ंत में दोनों गाड़ी चालको की मौत हो गई वही एक युवक घायल हो गया। हादसा उड़ा गांव के पास पेट्रोल पंप के ठीक सामने हुआ। तेज रफ्तार रेत के डंपर और डीजल टैंकर में आमने-सामने से हुई इस भिडंत में दोनों ही गाड़ियों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है और दोनों ही गाड़ियों के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य गंभीर रुप से घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


ये भी पढ़ें- सनसनीखेज : जुर्म को छिपाने बोरे में बांधकर कुएं में फेंक दी लाश, जानिए क्या है मामला

harda_accident_2.jpg

डंपर की बॉडी काटकर निकालना पड़ा शव

पुलिस ने बताया की टैंकर इंदौर से डीजल लेकर जबलपुर जा रहा था वही डंपर रेत लेकर होशंगाबाद से हरदा की तरफ आ रहा था उसी दौरान ग्राम उड़ा में पेट्रोलपंप के सामने दोनों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई । जिसमें टैंकर चालक साबिर पिता कालू खा 65 निवासी इंदौर की मौके पर ही मौत ही गई। वही साथी दूसरा चालक जफीर पिता नफीस मिर्जा 36 निवासी भोपाल भी घायल हो गया है। घटना में रेत लेकर आ रहे डंपर के चालक सुरेश पिता बालूसिंह बेलदार 37 निवासी शाजापुर की भी मौके पर ही मौत हो गई। तीनो को 100 डायल के पायलेट नर्मदा प्रसाद विश्नोई और आरक्षक ब्रजेश चौधरी की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। पायलेट नर्मदा प्रसाद ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ी सामने से बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई। डंपर का चालक केबिन में फंस गया था जिसके शव को डंपर की बॉ़डी को काटकर निकालड़ा पड़ा। बता दें कि तेज रफ्तार रेत के डंपरों के कारण आए दिन हाइवे पर इस तरह के हादसे होते रहते हैं और अब तक कई लोग इनका शिकार हो चुके हैं।

देखें वीडियो- भालू के रेस्क्यू का वीडियो

https://youtu.be/aQNdvTBLhpg

Home / Harda / पेट्रोल पंप के सामने हाइवे पर भिड़े डंपर और डीजल टैंकर, 2 की मौत एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो