scriptसनसनीखेज : जुर्म को छिपाने बोरे में बांधकर कुएं में फेंक दी लाश, जानिए क्या है मामला | sensational crime news dead body found in the sack in the well | Patrika News

सनसनीखेज : जुर्म को छिपाने बोरे में बांधकर कुएं में फेंक दी लाश, जानिए क्या है मामला

locationरतलामPublished: Jun 29, 2021 05:49:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बदबू आने पर लोगों ने कुएं के पास जाकर देखा तो बोरा नजर आया…पुलिस ने बोरे को निकालकर खोला तो निकली सड़ी-गली लाश…

ratlam.jpg

रतलाम. रतलाम के कांकरवा गांव में एक खेत में बने कुएं से बोरे में बंद लाश मिलने से हड़कंप मच गया। हाथ-पैर बांधकर लाश को बोरे में डालकर कुएं में फेंका गया है। कुएं से तेज बदबू आने पर जब गांव के लोगों ने कुएं में झांककर देखा तो बोरा नजर आया। तुरंत ग्रामीणों ने पुलिस को कुएं में बोरा होने और बदबू आने की सूचाना दी जिसके बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और जब कुएं से बोरा निकाला तो उसमें से एक सड़ी गली लाश बरामद हुई है। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

 

ये भी पढ़ें- जेल पहुंचा कथित ज्योतिषाचार्य, बीजेपी नेता समेत कई लोगों को लगा चुका है चूना

 

गांव के ही रहने वाले शख्स की है लाश
पुलिस के मुताबिक कांकरवा गांव के रहने वाले किसान रामगोपाल सुथार के कुएं से बदबू आने और बोरा पड़े होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। जब कुएं से बोरे को निकाला गया तो उसमें से एक शव बरामद हुआ। पानी में डूबे होने के कारण शव काफी खराब हो चुका था और फॉरेंसिंक एक्सपर्टस और डॉक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। शव की शिनाख्त गांव के ही रहने वाले रामलाल रायकवार के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि रामलाल बीते 4-5 दिनों से लापता था। पुलिस का ये भी कहना है कि हत्या कर शव को बोरे में भरकर कुएं में फेंके जाने की आशंका है। लाश के साथ बोरे में भारी पत्थर भी डाले गए थे जिससे कि लाश पानी में डूबी रहे। फिलहाल आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया है और पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुटी हुई है।

 

ये भी पढ़ें- ये हैं सोशल मीडिया के शातिर ठग, राजस्थान से पकड़कर लाई पुलिस

 

कुछ ही दिन पहले लौटी है मृतक की पत्नी
शुरुआती तफ्तीश में ये जानकारी मिली है कि रामलाल अपनी पत्नी से अलग रहता था। बीते दिनों ही उसकी पत्नी उसके साथ रहने के लिए आई थी। हैरानी की बात ये भी है कि चार पांच दिन से गायब रामलाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी पुलिस में दर्ज नहीं कराई गई थी। जिससे मामला काफी संदिग्ध नजर आ रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देखें वीडियो- महंगाई के विरोध में यूथ कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन

https://youtu.be/Rc9dpToxPqM

ट्रेंडिंग वीडियो