scriptकांग्रेस नेता का निधन, पार्टी नेताओं में शोक की लहर | Kisan Congress leader passes away | Patrika News
हरदा

कांग्रेस नेता का निधन, पार्टी नेताओं में शोक की लहर

किसान कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष की नहर में डूबने से मौत, घर से नहर का हेडप तोड़ने का कहकर निकले थे…।

हरदाMay 09, 2022 / 06:06 pm

Manish Gite

timarni.png

टिमरनी। थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम गाडरापुर में किसान कांग्रेस के नेता की नहर में डूबकर संदिग्ध हालत में मौत हो गई। रविवार सुबह कांग्रेस नेता का शव पानी में तैरता देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पानी से निकालकर उसे पोस्टमार्टम के लिए टिमरनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

 

 

जानकारी के अनुसार किसान कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष हेमंत पिता रमेश पटेल (38साल) निवासी गाडरापुर शनिवार-रविवार की रात को घर से नहर में बने हेडप को तोड़ने का कहकर निकले थे, लेकिन इसके बाद वे घर नहीं लौटे। सुबह ग्रामीणों ने उनका शव नहर में तैरता हुआ देखा और परिजनों को सूचना दी।

पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को पीएम के लिए टिमरनी अस्पताल भिजवाया। डॉक्टर ने मृतक का पीएम कर शव परिजनों को सौंपा। बताया जाता है कि कांग्रेस नेता पटेल की मौत की खबर से उनके गांव एवं कांग्रेस नेताओं में शोक की लहर छा गई।

 

जांच की रही है

सुबह गाडरापुर की नहर में हेमंत पटेल का शव मिला है। डूबने से उनकी मौत होने की बात सामने आई है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
-सुशील पटेल, थाना प्रभारी टिमरनी

कांग्रेस नेताओं ने की एसपी से जांच की मांग

किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मोहन विश्नोई और राजीव गांधी पंचायतीराज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत टाले ने बताया कि मृतक हेमंत के परिजनों से चर्चा करने पर बताया कि बीती रात को खेत में नहर विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों ने मिलकर भोजन किया था। वहीं घटनास्थल से करीब एक किमी दूरी पर मृतक हेमंत पटेल की गाड़ी चालू हालत में मिली थी। उनकी मौत संदेह के दायरे में है। कांग्रेस नेता विश्नोई और टाले ने पुलिस अधीक्षक से मांग है कि इस हादसे के दौरान नहर विभाग के कौन से अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे। उनके मोबाइल की लोकेशन पर जांच की जाए, ताकि हकीकत सामने आ सके। मृतक हेमंत पटेल के शव का अंतिम संस्कार भिलाड़िया में नर्मदा नदी के तट पर किया गया।

Home / Harda / कांग्रेस नेता का निधन, पार्टी नेताओं में शोक की लहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो