scriptसोयाबीन बेच कर घर जा रहे किसान को चोर ने बनाया निशाना, ट्रेक्टर से उड़ाए दो लाख | Thief stealing farmer's money caught in CCTV | Patrika News
हरदा

सोयाबीन बेच कर घर जा रहे किसान को चोर ने बनाया निशाना, ट्रेक्टर से उड़ाए दो लाख

ट्रैक्टर ट्राली में से रुपयों से भरा थैला ले जाते चोर की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद…

हरदाMar 17, 2023 / 09:16 pm

Shailendra Sharma

harda.jpg

हरदा. कड़ी मेहनत से पैदा की फसल को बेचकर घर लौट रहा किसान एक चोर का निशाना बना डाला और लाखों रुपए चुरा ले गया। घटना हरदा जिले के खिरकिया की है जहां सिंध वाले बाबा के पास शुक्रवार दोपहर को चोर ने किसान की ट्रैक्टर ट्राली में रखा दो लाख रुपए का थैला चोरी कर लिया। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है जिसकी पुलिस तलाश कर रही।

 

ये है पूरी घटना
पीड़ित किसान कमलसिंह ने बताया कि वो सारसूद का रहने वाला है। वो अपने बेटे अखिलेश और भतीजे शैलेंद्र के साथ खिरकिया कृषि उपज मंडी में सोयाबीन बेचने के लिए आया था। यहां उन्होंने 36 क्विंटल 82 किलो सोयाबीन 1.90 लाख रुपए में बेचकर पैसे एक थैले में रखे थे। इसके बाद वे वापस अपने गांव जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में स्थित सिंध वाले बाबा मंदिर के पास एक खली की दुकान से एक बोरी खली खरीदने के लिए रूके थे इसी दौरान चोर ने ट्रैक्टर ट्राली में रखे पैसों के थैले पर हाथ साफ कर दिया। उन्होंने बताया कि थैले में 1 लाख 90 हजार रुपए नकदी, दो क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की पासबुक, एक समूह की पासबुक एवं पेन कार्ड, आधार कार्ड, ऋण पुस्तिका रखी थी।

यह भी पढ़ें

17 मार्च को किया था गैंगरेप, अब 17 मार्च को ही मिली उम्रकैद, पढ़ें पूरा मामला




सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
जिस खली की दुकान के सामने खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से चोर पैसों से भरा थैला चुराकर ले गया है उस दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं जिनमें चोर की करतूत कैद हुई है। कैमरे में दिख रहा है कि किसान कमलसिंह ट्रैक्टर ट्राली पर खली दुकान की तरफ मुंह करके खड़े हुए है। तभी एक युवक सड़क से चलते हुए आ रहा और वह ट्रैक्टर ट्राली पर चढ़ता है और रुपयों का थैला उठाकर सड़क से आगे की तरफ निकल जाता है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकालकर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- एसपी ऑफिस में आरक्षक ने अधिकारी के सामने फाड़ी अपनी वर्दी

https://youtu.be/DJBrBw2nB4w

Home / Harda / सोयाबीन बेच कर घर जा रहे किसान को चोर ने बनाया निशाना, ट्रेक्टर से उड़ाए दो लाख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो