scriptहरदोई में बीजेपी विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह का डीएम को पत्र, कहा जेई मेरे नाम पर कर रहा पैसा वसूली | BJP MLA Madhvendra Pratap Singh letter to DM in Hardoi, said JE is recovering money in my name | Patrika News
हरदोई

हरदोई में बीजेपी विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह का डीएम को पत्र, कहा जेई मेरे नाम पर कर रहा पैसा वसूली

UP News: भाजपा विधायक ने एक जेई पर उनके नाम पर पैसा वसूलने का डीएम को पत्र लिखा है। ये पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

हरदोईJul 21, 2022 / 10:43 pm

Snigdha Singh

BJP MLA Madhvendra Pratap Singh letter to DM in Hardoi, said JE is recovering money in my name

BJP MLA Madhvendra Pratap Singh letter to DM in Hardoi, said JE is recovering money in my name

हरदोई सवायजपुर विधानसभा के भाजपा विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ने भ्रष्टाचार के एक मामले में डीएम को शिकायती पत्र भेजा है। गुरुवार को सोशल मीडिया में यह पत्र वायरल हुआ। भाजपा विधायक ने डीएम को भेजे पत्र में लिखा है कि विकासखंड भरखनी और हरपालपुर में अवर अभियंता (जेई) आरईएस दीपक राठौर तैनात हैं। उन्होंने विभिन्न ग्राम पंचायतों में ग्राम निधि व मनरेगा में भ्रष्टाचार की जांच को प्रभावित किया। यह जांच प्राक्कलन समिति उप्र सरकार ने कराई थी। जनपद स्तर पर बनी समिति में सीडीओ के साथ जांच में बतौर तकनीकी सहायक दीपक राजपूत गए थे। उन्होंने कार्रवाई से बचाने के लिए शिकायत वाली ग्राम पंचायतों के प्रधानों व वहां तैनात विभिन्न कर्मचारियों से धन उगाही की।
विधायक का आरोप है कि जेई ने यह कहकर वसूली की कि जांच को निष्प्रभावी करने के लिए विधायक को रुपया देना है। इससे उनकी छवि धूमिल हुई है। उन्होंने से आरोपित जेई पर कार्रवाई की मांग की है। आरईडी एक्सईएन शैलेंद्र जेई दीपक राठौर का तबादला हो गया है। अभी उन्हें रिलीव नहीं किया गया है। ब्लॉक से संबंधित मामला है। छानबीन कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़े – बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे को इंटरनेशनल बताने के दावे की हवा निकली, जरा सी बारिश में खुल गई पोल

शासन को लिखेंगे पत्र

जिलाधिकारी अविनाश कुमार के अनुसार सीडीओ आकांक्षा राना, आरईएस (आरईडी) के जेई से मामले में आख्या मांगी गई है। जवाब संतोषजनक न मिलने पर कार्रवाई के लिए शासन को पत्र लिखेंगे।
विधायक ने बख्शा नहीं जाएगा

भाजपा विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू जेई के खिलाफ शिकायत मिली थी। इस पर जांच कराने व कार्रवाई के लिए डीएम को पत्र दिया है। भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

Home / Hardoi / हरदोई में बीजेपी विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह का डीएम को पत्र, कहा जेई मेरे नाम पर कर रहा पैसा वसूली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो