scriptBJP MLA Madhvendra Pratap Singh letter to DM in Hardoi, said JE is recovering money in my name | हरदोई में बीजेपी विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह का डीएम को पत्र, कहा जेई मेरे नाम पर कर रहा पैसा वसूली | Patrika News

हरदोई में बीजेपी विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह का डीएम को पत्र, कहा जेई मेरे नाम पर कर रहा पैसा वसूली

UP News: भाजपा विधायक ने एक जेई पर उनके नाम पर पैसा वसूलने का डीएम को पत्र लिखा है। ये पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

हरदोई

Updated: July 21, 2022 10:43:57 pm

हरदोई सवायजपुर विधानसभा के भाजपा विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ने भ्रष्टाचार के एक मामले में डीएम को शिकायती पत्र भेजा है। गुरुवार को सोशल मीडिया में यह पत्र वायरल हुआ। भाजपा विधायक ने डीएम को भेजे पत्र में लिखा है कि विकासखंड भरखनी और हरपालपुर में अवर अभियंता (जेई) आरईएस दीपक राठौर तैनात हैं। उन्होंने विभिन्न ग्राम पंचायतों में ग्राम निधि व मनरेगा में भ्रष्टाचार की जांच को प्रभावित किया। यह जांच प्राक्कलन समिति उप्र सरकार ने कराई थी। जनपद स्तर पर बनी समिति में सीडीओ के साथ जांच में बतौर तकनीकी सहायक दीपक राजपूत गए थे। उन्होंने कार्रवाई से बचाने के लिए शिकायत वाली ग्राम पंचायतों के प्रधानों व वहां तैनात विभिन्न कर्मचारियों से धन उगाही की।
BJP MLA Madhvendra Pratap Singh letter to DM in Hardoi, said JE is recovering money in my name
BJP MLA Madhvendra Pratap Singh letter to DM in Hardoi, said JE is recovering money in my name
विधायक का आरोप है कि जेई ने यह कहकर वसूली की कि जांच को निष्प्रभावी करने के लिए विधायक को रुपया देना है। इससे उनकी छवि धूमिल हुई है। उन्होंने से आरोपित जेई पर कार्रवाई की मांग की है। आरईडी एक्सईएन शैलेंद्र जेई दीपक राठौर का तबादला हो गया है। अभी उन्हें रिलीव नहीं किया गया है। ब्लॉक से संबंधित मामला है। छानबीन कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे को इंटरनेशनल बताने के दावे की हवा निकली, जरा सी बारिश में खुल गई पोल

शासन को लिखेंगे पत्र

जिलाधिकारी अविनाश कुमार के अनुसार सीडीओ आकांक्षा राना, आरईएस (आरईडी) के जेई से मामले में आख्या मांगी गई है। जवाब संतोषजनक न मिलने पर कार्रवाई के लिए शासन को पत्र लिखेंगे।
विधायक ने बख्शा नहीं जाएगा

भाजपा विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू जेई के खिलाफ शिकायत मिली थी। इस पर जांच कराने व कार्रवाई के लिए डीएम को पत्र दिया है। भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

कर्नाटक के बाद येडियूरप्पा के सहारे अब 'मिशन दक्षिण' में जुटी भाजपाJabalpur करोड़पति आरटीओ, आय से 650 प्रतिशत अधिक प्रापर्टी मिलीPro Boxing:  विजेंदर के करारे मुक्कों के आगे पस्त अफ्रीकन लॉयन सुले, 13वीं जीत हासिल कीNSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडो'रूसी तेल खरीदकर हमारा खून खरीद रहा है भारत', यूक्रेन के विदेश मंत्री Dmytro KulebaAsia Cup 2022: मोहम्मद कैफ ने बताया, क्यों नहीं चुने गए एशिया कप के लिए संजू सैमसनNagpur Crime: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के घर के बाहर मजदूर ने किया सुसाइड, मचा हड़कंपरोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने की खबर है झूठी, गृह मंत्रालय ने कहा- केंद्र ने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.